Drugs Case: NCB अधिकारी का दावा- रिया चक्रवर्ती के घर से मिली डेढ़ किलो चरस, 10 साल की हो सकती है जेल

शोविक चक्रवर्ती और रिया चक्रवर्ती. (Photo: News18 Hindi)
शोविक चक्रवर्ती और रिया चक्रवर्ती. (Photo: News18 Hindi)

Bollywood Drugs Case: NCB के एक अधिकारी ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े किसी भी केस में हम जांच नहीं कर रहे हैं और सुशांत की मौत से हमारा कोई लेना देना नहीं है. सुशांत की मौत का मामला CBI का है. हमारा केस ड्रग कार्टेल का है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 1, 2020, 9:34 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच में ड्रग्स नेटवर्क (Drugs Network) का पता लगने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम सुशांत ​की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. एनसीबी की जांच के बीच अब खबर आई है कि रिया चक्रवर्ती के घर से एनसीबी की टीम को डेढ़ किलो चरस बरामद हुई थी. ऐसे में रिया चक्रवर्ती और शोविक चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. दैनिक भास्कर में प्रकाशित खबर के मुताबिक इस मामले रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को 10 से 20 साल तक की जेल हो सकती है.

एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि सुशांत की मौत से जुड़े किसी भी केस में हम जांच नहीं कर रहे हैं और सुशांत की मौत से हमारा कोई लेना देना नहीं है. सुशांत की मौत का मामला सीबीआई का है. हमारा केस ड्रग कार्टेल का है. हम इस मामले में ड्रग्स नेटवर्क का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि इस मामले में अब तक 19 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है और सभी के पास से ड्रग्स बरामद की गई है.





इसे भी पढ़ें :- NCB के सामने रिया चक्रवर्ती ने कबूली ड्रग्स लेने की बात? 55वें सवाल पर सच सामने आने का दावा
उन्होंने बताया कि इस मामले में गिरफ्तार सभी आरोपियों के पास से ड्रग्स की रिकवरी की गई है और सभी पर एनडीपीएस एक्ट के ​तहत मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में जिन भी आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है उन पर ड्रग्स की पेमेंट करने या आर्थिक मदद करने का आरोप है. उन्होंने कहा कि शोविक ने ड्रग्स का प्रिक्योरमेंट किया था कि ऐसे में उसके अपराध को छोटा नहीं माना जा सकता है. ये सभी छोटे छोटे प्यादे हैं जो एक बड़े ड्रग्स सिंडिकेट का हिस्सा हैं.

इसे भी पढ़ें :- रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने फीस को लेकर तोड़ी चुप्पी, बताया सच

जांच जारी है किसी को भी नहीं दी गई क्लीन चिट
इस पूरे मामले में हमने अभी तक किसी को भी क्लीन चिट नहीं दी है. एनसीबी की टीम इस पूरे नेटवर्क का पता लगाने में जुटी हुई है. इस मामले में जैसे जैसे हमारे हाथ में सबूत लग रहे हैं वैसे वैसे हम कार्रवाई कर रहे हैं. आगे भी हम कई फिल्मी सितारों को समन भेज सकते हैं. जांच अभी जारी है. जांच अधिकारी ने कहा कि रिया और शोविक चक्रवर्ती के ​वकील को शायद अभी तक पता ही नहीं कि रिया के घर से कितनी मात्रा में चरस जब्त की गई थी.

जांच अधिकारी ने बताया कि रिया चक्रवर्ती के घर से एनसीबी की टीम को डेढ़ किलो चरस और बड़ी मात्रा में गांजा बरामद हुआ है. इस लिहाज से हम कह सकते हैं कि रिया और शोविक को 10 से 20 साल तक सजा ​मिल सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज