बॉलीवुड में ड्रग्स: NCB के घेरे में आ सकते हैं 50 सेलिब्रेटीज, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर

फाइल फोटो

Sushant Singh Rajput Case: NCB ने बॉलीवुड में ड्रग्स के कथित नेक्सस पर कार्रवाई करनी शुरू कर कर दिया है. अब तक प्रमुख एक्ट्रेसेस और सेलेब्स को एनसीबी ने नोटिस भेजा है. इनसे बारी बारी से पूछताछ होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:
    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh rajput) की संदिग्ध मौत की जांच के दौरान सामने आए ड्रग एंगल (Drugs Connection) ने फिल्म इंडस्ट्री समेत देशभर के लोगों चौंका दिया है. सुशांत केस में पूछताछ के इस मामले से जुड़े लोगों ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), ड्रग पेडलर्स समेत अन्य लोग गिरफ्तार किए गए हैं. पूछताछ के दौरान इन लोगों फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों के नाम का खुलासा किया है. बताया जा रहा है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के रडार पर कम से कम 50 से ज्यादा सेलेब्रेटी हैं.

    NCB ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह और अन्य को पूछताछ के लिए बुलाया है. एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी. एनसीबी के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पादुकोण को शुक्रवार को बुलाया गया है.

    सारा अली खाना और श्रद्धा कपूर से जोनल ऑफिस में पूछताछ
    अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स के एंगल को लेकर एनसीबी की जांच के दौरान बॉलीवुड में मादक पदार्थो का एक गठजोड़ सामने आया है . अधिकारी ने बताया कि एनसीबी ने अपनी जांच को बढ़ाते हुए इन ‘ए-सूची’ की हस्तियों को ‘जांच में शामिल’ होने को कहा है.

    यह भी पढ़ें: सुशांत केस से जुड़े ड्रग्‍स मामले में घिरीं कई एक्‍ट्रेस, जानें अब तक क्‍या-क्‍या हुआ



    मिली जानकारी के अनुसार दीपिका पादुकोण, सिमोन और रकुलप्रीत से एनसीबी के मुंबई के कोलाबा स्थित गेस्ट हाउस में सवाल-जवाब किए जाएंगे. इसके साथ ही  सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से एनसीबी के जोनल ऑफिस में पूछताछ होगी. इसी के साथ एनसीबी बॉलीवुड की पार्टियों की भी जांच कर रही है.

    डिजाइनर सिमोन खंबाटा को गुरुवार को पेश होने के लिए कहा
    समाचार एजेंसी भाषा के अनुसार  एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि दीपिका को अपना बयान दर्ज कराने के लिए 25 सितंबर को बुलाया गया है, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को 26 सितम्बर जबकि रकुल प्रीत सिंह, राजपूत की टैलेंट मैनेजर श्रुति मोदी और डिजाइनर सिमोन खंबाटा को गुरुवार को पेश होने के लिए कहा गया है.

    एनसीबी के अधिकारी ने बताया कि मामले में एक टैलेंट मैनेजर जया साहा ने कुछ महत्वपूर्ण सूचनाएं दी है. इससे पूर्व पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को जांच में शामिल होने के लिए बुलाया गया था, लेकिन उन्होंने खराब स्वास्थ्य के कारण कुछ समय मांगा है और उन्हें शुक्रवार तक पेश होने से छूट दी गई है.

    एनसीबी सूत्रों ने बताया कि प्रकाश की व्हाट्सएप बातचीत में एक ‘डी’ के साथ मादक पदार्थों के बारे में बातचीत शामिल है. एनसीबी कथित तौर पर ड्रग्स  खरीदने और उनका इस्तेमाल करने के लिए रिया चक्रवर्ती को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.