Home /News /maharashtra /

eknath shinde wife on drums welcome to home first time as cm video viral psr

VIDEO: CM बनने के बाद पहली बार घर लौटे एकनाथ शिंदे तो खुशी से झूम उठीं पत्नी, बैंड बजाकर किया स्वागत

सीएम बनने के बाद एकनाथ शिंदे पहली बार घर पहुंचे तो उनकी पत्नी ने बैंड बजाकर स्वागत किया. (फोटो- ANI)

सीएम बनने के बाद एकनाथ शिंदे पहली बार घर पहुंचे तो उनकी पत्नी ने बैंड बजाकर स्वागत किया. (फोटो- ANI)

एकनाथ शिंदे मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार अपने घर पहुंचे. जहां उनकी पत्नी ने उनका जोरदार स्वागत किया. पत्नी लता ने बैंड बजाकर अपने पति सीएम एकनाथ शिंदे का स्वागत किया.

मुंबई. महाराष्ट्र में लंबे समय से चल रहा राजनीतिक गतिरोध थमने के बाद अब सियासी गलियारों में शांति छाई हुई है. हालांकि एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी जारी है. महाराष्ट्र में उठा-पटक के बाद नई सरकार का गठन हो गया, विधानसभा स्पीकर का चुनाव हो गया. इन सबके बीच एकनाथ शिंदे मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार अपने घर पहुंचे. जहां उनकी पत्नी ने उनका जोरदार स्वागत किया. पत्नी लता ने बैंड बजाकर अपने पति सीएम एकनाथ शिंदे का स्वागत किया. इस दौरान वह काफी खुश नजर आ रही थीं. इस स्वागत कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि सीएम एकनाथ शिंदे करीब तीन सप्ताह से घर से बाहर रहे. मंगलवार को ठाणे स्थित अपने आवास पर पहुंचे. सीएम एकनाथ शिंदे रात को करीब साढ़े नौ बजे ठाणे में स्थित आनंद नगर के अपने घर पहुंचे.

इस दौरान भारी संख्या में उनके प्रशंसक भी मौजूद थे. इस बीच भारी बारिश भी होती रही लेकिन उनके समर्थक डटे रहे. बता दें करीब तीन सप्ताह पूर्व एकनाथ शिंदे 50 विधायकों के साथ शिवसेना से ही बगावत कर दी थी. शिंदे पहले विधायकों के साथ सूरत पहुंचे फिर वहां से असम की राजधानी गुवाहाटी पहुंचे और अंत में गोवा भी विधायकों के साथ रुके. इस दौरान महाराष्ट्र की राजनीति में खूब बयानबाजी हुई. आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला चला. इस दौरान बैठकों का दौर भी खूब चला. महा विकास अघाड़ी में शामिल शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस ने सरकार बचाने की पुरजोर कोशिश की. लेकिन सरकार बच नहीं पाई और अंत में उद्धव ठाकरे ने पहले सीएम पद से इस्तीफा दिया और फिर फ्लोर टेस्ट में शिंदे गुट ने भाजपा के समर्थन से सरकार बना लिया.

वहीं समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मंगलवार को उद्धव ठाकरे ने कहा कि एकनाथ शिंदे ने उनकी पीठ में छुरा भोंका. पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उद्धव ने कहा कि उन्होंने ‘शिंदे को पार्टी की जिम्मेदारी दी थी. लेकिन उन्होंने मेरी ही पीठ में छुरा घोंप दिया. जबकि एनसीपी और शिवसेना ने मेरा साथ दिया. यह देखना दुखद है कि शिवसेना कार्यकर्ताओं की वजह से जो (विधायक और मंत्री) जीते, उन्होंने सब कुछ हासिल करने के बाद उन्हें ही छोड़ दिया.’ लता शिंदे जब एकनाथ शिंदे से मिली थीं तो वह ऑटोरिक्शा चालक थे. दोनों के तीन बच्चे थे. हालांकि 2000 में एक नौका दुर्घटना में दो बच्चों की मौत हो गई थी.

Tags: Eknath Shinde, Maharashtra

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर