• Home
  • »
  • News
  • »
  • maharashtra
  • »
  • महाराष्ट्र विधानसभा चुनावः उद्धव के खिलाफ बोला तो शिवसेना के पूर्व MLA के घर पर हमला

महाराष्ट्र विधानसभा चुनावः उद्धव के खिलाफ बोला तो शिवसेना के पूर्व MLA के घर पर हमला

जाधव के घर पर खड़ी गाड़ी को भी आरोपियों ने पत्‍थर से तोड़ दिया.

जाधव के घर पर खड़ी गाड़ी को भी आरोपियों ने पत्‍थर से तोड़ दिया.

शिवसेना (Shiv Sena) ने कहा- हमने नहीं किया हमला (Attack) लेकिन चुनाव (Election) के बाद सबक जरूर सिखाएंगे, हमले के समय पत्नी और दो बेटे थे घर में मौजूद.

  • Share this:
    औरंगाबाद. महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election) को लेकर नेताओं की एक दूसरे पर की जा रही बयानबाजी अब हिंसक रूप ले रही है. शिवसेना (Shiv Sena) प्रमुख उद्धव ठाकरे (Udhav Thackeray) के लिए बयान देकर शिवसेना के ही एक पूर्व एमएलए हर्षवर्द्धन जाधव परेशानी में फंस गए हैं. उनके घर पर बुधवार देर रात कुछ लोगों ने हमला (Attack) कर दिया. इस दौरान उनके दो बेटे और पत्नी घर पर थे. हमलावरों ने एक कार में तोड़फोड़ करने के साथ ही घर पर भी पथराव किया. कुछ पत्‍थर जाधव के घर की खिड़कियां तोड़कर अंदर भी आए. पुलिस (Police) के अनुसार इस संबंध में जाधव की पत्नी संजना जाधव ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने बताया कि वारदात रात करीब 1.30 बजे हुई. अब जाधव के घर पर पुलिस ने सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया है.

    कनाड़ से चुनाव मैदान में हैं जाधव
    जाधव औरंगाबाद की कनाड़ विधानसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव मैदान में हैं. बुधवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करने के दौरान उन्होंने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया था. जिसके बाद उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. वीडियो वायरल होने के बाद शिवसेना ने इस पर नाराजगी जताई थी और कुछ कार्यकर्ता बुधवार को ही जाधव के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए पुलिस स्टेशन भी पहुंचे थे.

    जय भावानी, जय शिवाजी के नारे भी लगाए
    संजना जाधव ने पुलिस को बताया कि रात करीब 1.30 बजे कुछ अज्ञात लोग उनके घर के बाहर आए और वहां खड़ी कार में तोड़फोड़ की. इसके बाद घर पर पत्‍थर फेंके. संजना ने बताया कि जिन लोगों ने घर पर पत्‍थर फेंके वे लगातार जय भवानी और जय शिवाजी के नारे लगा रहे थे.

    सबक सिखाएंगे लेकिन चुनावों के बाद
    इस बीच शिव सेना के जिलाध्यक्ष और एमएलसी अंबादास दान्वे ने कहा कि जाधव की टिप्पणी के बाद शिवसेना कार्यकर्ता काफी नाराज हैं. इसके साथ ही अंबादास ने धमकी भरे लहजे में कहा कि हम उसको सबक जरूर सिखाएंगे लेकिन चुनावों के बाद. लेकिन हमें यह नहीं पता है कि उसके आवास पर किसने हमला किया. हमने उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है. ऐसा करने पर उसे सहानुभूति के वोट मिल जाएंगे. इसलिए हम चुनाव होने तक रुकेंगे.

    सुरक्षाकर्मी किए गए तैनात
    पुलिस ने बताया कि इस वारदात के बाद जाधव के घर पर सुरक्षाकर्मी तैनात कर दिए गए हैं. साथ ही जिले में मौजूद उनके एक अन्य निवास पर भी पुलिसकर्मी पहरा दे रहे हैं. गौरतलब है कि जाधव ने ‌2018 में मराठा आरक्षण के मुद्दे पर शिवसेना से इस्तीफा दे दिया था. इसके बाद उन्होंने खुद की पार्टी का निर्माण किया था जिसका नाम है शिव स्वाराज बहुजन पक्ष.

    ये भी पढ़ेंः आदित्य के सीएम बनने की बात पर फडणवीस का तंज- सपने देखने का हक सभी को

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज