Exclusive: ड्रग्स केस में 6 महीने में चार्जशीट दाखिल करेगी NCB! कई फिल्मी ​सितारे रडार पर

Bollywood Drugs Case: बॉलीवुड के कई सितारों से जल्द पूछताछ कर सकती है एनसीबी.
Bollywood Drugs Case: बॉलीवुड के कई सितारों से जल्द पूछताछ कर सकती है एनसीबी.

Bollywood Drugs Case: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स (Drugs) मामले में बॉलीवुड (Bollywood) के कई सितारों से पूछताछ की है और अभी कई और फिल्मी सितारे उनकी रडार में हैं. एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक पकड़े गए कई ड्रग पैडलर्स ने कई फिल्मी सितारों (Film stars) को ड्रग्स मुहैया कराने की बात कबूल की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 28, 2020, 12:51 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के सामने बॉलीवुड (Bollywood) में फैले ड्रग्स नेटवर्क (Drugs Network) का पता लगाने की बड़ी चुनौती है. रविवार को इस मामले में एनसीबी के प्रमुख राकेश अस्थाना (Rakesh Asthana) ने एनसीबी के बड़े अधिकारियों के साथ बैठक की. इस बैठक में कई अहम फैसले भी लिए गए. एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक जांच टीम को इस पूरे मामले में कार्रवाई आगे बढ़ाने को कहा गया है. करीब पांच घंटे तक चली इस बैठक के बाद एनसीबी प्रमुख ने जांच टीम से कहा है कि 6 महीने के अंदर इस मामले में चार्जशीट दाखिल करनी है.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले में बॉलीवुड के कई सितारों से पूछताछ की है और अभी कई और फिल्मी सितारे उनकी रडार में हैं. एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक पकड़े गए कई ड्रग पैडलर्स ने कई फिल्मी सितारों को ड्रग्स मुहैया कराने की बात कबूल की है. खबर है कि अगले 48 घंटों के अंदर फिल्मी जगत के कई बड़े सितारों को एनसीबी समन भेजकर पूछताछ के लिए बुला सकती है.

एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक मुंबई में फैले ड्रग्स नेटवर्क का पता लगाने के लिए जांच एजेंसी की नजर अभी भी 20 से अधिक ड्रग्स पैडलर पर है. कहा जा रहा है कि अगले कुछ दिनों में ड्रग्स नेटवर्क का पता लगाने के लिए एनसीबी मुंबई और गोवा में बड़ी कार्रवाई कर सकती है.
इसे भी पढ़ें :- Drugs Case: फूड डिलीवरी के बहाने फिल्म स्टार्स तक पहुंचाई जाती थी ड्रग्स- NCB के हाथ आए ड्रग्स पैडलर का खुलासा



दीपिका, श्रद्धा और सारा से हुई थी पूछताछ
बता दें कि एनसीबी ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ड्रग्स मामले की जांच के सिलसिले में शनिवार को एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के बयान दर्ज किए. ड्रग्स मामले में एनसी अब तक कम से कम 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.

इसे भी पढ़ें :- क्षितिज प्रसाद का आरोप- NCB अफसर ने कहा करण जौहर को फंसा दो, हम तुम्हें छोड़ देंगे

एनसीबी ने तीनों ही अभित्रियों के मोबाइल फोन किए जब्त
खबर है कि एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से लंबी पूछताछ की लेकिन इस दौरान तीनों ही अभिनेत्रियों ने एनसीबी के सवालों के सीधे जवाब नहीं दिए हैं. गोल-मोल जवाब देने के कारण एनसीबी अभी किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाई है. ऐसे में एनसीबी ने तीनों के फोन जब्त करने का फैसला किया है. बताया ये भी जा रहा है कि एनसीबी ने दीपिका, सारा और श्रद्धा के साथ-साथ करिश्मा, सिमोन खम्बाटा और जया शाह के मोबाइल फोन भी जब्त कर किए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज