शरद पवार बोले- कल से चल रही नौटंकी, जीत के लिए अल्लाह से मांगूंगा दुआ

शरद पवार ने पीएम पर तंज करते हुए कहा, हमने आज से पहले कभी नहीं देखा था कि पीएम दिल्ली में अपनी जिम्मेदारियों को छोड़कर हिमालय चले जाते हैं.

News18Hindi
Updated: May 20, 2019, 8:56 PM IST
शरद पवार बोले- कल से चल रही नौटंकी, जीत के लिए अल्लाह से मांगूंगा दुआ
एक्जिट पोल पर ये बोले शरद पवार
News18Hindi
Updated: May 20, 2019, 8:56 PM IST
लोकसभा चुनाव 2019 के एग्जिट पोल के नतीजों के बाद राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार ने लोगों से संयम बरतने की बात कही है. उन्होंने कहा, 'लोगों को चिंता करने की जरूरत नहीं है. सच्ची तस्वीर दो दिन में सामने आ जाएगी.'

शरद पवार ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज करते हुए कहा, उन्‍होंने आज से पहले कभी नहीं देखा था कि पीएम दिल्ली में अपनी जिम्मेदारियों को छोड़कर हिमालय चले जाते हैं. आगे उन्होंने कहा, 'हम कल शाम (19 मई) से नौटंकी देख रहे हैं. अपनी जीत के लिए हम अल्लाह से दुआ करेंगे.' आपको बता दें कि न्यूज18 के एग्जिट पोल में महाराष्ट्र में एनडीए को 42 से 45 सीटें दी जा रही हैं. वहीं, यूपीए को 4 से 6 सीटें दी जा रही हैं.



बता दें कि महाराष्‍ट्र में कांग्रेस और एनसीपी ने साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ा है. दूसरी तरफ, बीजेपी और शिवसेना फिर संयुक्‍त रूप से मैदान में हैं. वर्ष 2014 के लोकसभा चुनावों में बीजेपी-शिवसेना को बड़ी सफलता मिली थी. कांग्रेस की अगुआई वाले गठजोड़ को जबरदस्‍त धक्‍का लगा था. इस बार के चुनावों के एग्जिट पोल में भी बीजेपी और शिवसेना की स्थिति कांग्रेस-राकांपा के मुकाबले ज्‍यादा मजबूत बताया गया है. हालांकि, लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे 23 मई को आने वाले हैं. इसके बाद ही यह तय होगा कि इस बार दिल्‍ली की सत्‍ता में कौन आएगा.

ये भी पढ़ें:

लोकसभा में राज ठाकरे ने क्यों किया BJP का विरोध, अब खुला भेद!

नोएडा में बाइक चलाते हैं तो पढ़ लें ये खबर, इस शर्त पर ही मिलेगा आपको पेट्रोल!

मुंबई से आकर भाई को कुचलने वाली 'हत्यारी कैब' को ढूंढ रहा शख्सपत्‍नी के बाद पति ने तोड़ा दम, एक ही चिता पर अंतिम संस्कार
Loading...

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...