लाइव टीवी

महाराष्ट्र में राजमार्ग पर धमाके में ट्रक चालक की मौत

News18Hindi
Updated: October 19, 2019, 1:19 PM IST
महाराष्ट्र में राजमार्ग पर धमाके में ट्रक चालक की मौत
कोल्हापुर के पास मुंबई-बेंगलुरु राजमार्ग पर हुए एक धमाके में एक ट्रक चालक की मौत हो गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

महाराष्ट्र (Maharashtra) के कोल्हापुर (Kolhapur) में शनिवार को धमाका (Blast) होने की खबर है. धमाके में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. पुलिस (Police) और खुफिया एजेंसियां (Intelligence Agencies) जांच में जुट गई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2019, 1:19 PM IST
  • Share this:
कोल्हापुर. महाराष्ट्र (Maharashtra) के कोल्हापुर (Kolhapur) में शनिवार को धमाका (Blast) होने की खबर है. धमाके में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. पुलिस (Police) और खुफिया एजेंसियां (Intelligence Agencies) जांच में जुट गई हैं.

महाराष्ट्र में कोल्हापुर के पास मुंबई-बेंगलुरु राजमार्ग पर शुक्रवार को हुए एक धमाके में 45 साल के एक ट्रक चालक की मौत हो गई. कोल्हापुर पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को बताया कि बीती रात 11.30 बजे के आसपास ट्रक खराब होने के कारण दत्तात्रेय पाटिल ने वाहन को सड़क पर खड़ा कर दिया.

मृतक महाराष्ट्र के कोल्हापुर का निवासी है
अधिकारी ने बताया कि पुलिस को शक है कि पाटिल ने विस्फोटक से भरे किसी बक्से को हाथ लगाया होगा जिसके कारण धमाका हुआ होगा. पाटिल को कई घाव लगे और उसे अस्पताल ले जाया गया. वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. मृतक महाराष्ट्र के कोल्हापुर का निवासी है जो शिरगांव में एमआईडीसी में सामान पहुंचाने के बाद शहर वापस लौट रहा था.

घटना की जांच में जुटी पुलिस
अधिकारी ने बताया, यह स्पष्ट नहीं है कि पाटिल बक्सा अपने साथ ले जा रहा था या उसे सड़क किनारे मिला था. बताया जा रहा है कि ट्रक खराब होने के बाद पाटिल ने अपने मित्र को फोन किया था जो धमाका होने के बाद पहुंचा और घटना से अनभिज्ञता जाहिर की. पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का एक मामला दर्ज किया है और घटना की जांच में जुट गई है.

ये भी पढे़ं - 
Loading...

अल हिंद ब्रिगेड ने Whatsapp पर मैसेज कर कमलेश तिवारी की हत्या की ली जिम्मेदारी

EXCLUSIVE: अयोध्या मामला- महासभा ने सुप्रीम कोर्ट में दिया मोल्ड़िंग ऑफ रिलीफ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महाराष्ट्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 9:15 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...