फडणवीस ने सोनू सूद मामले में शिवसेना की चुटकी ली, कहा- अच्छा काम करने वाले सारे BJP से
Maharashtra News in Hindi

फडणवीस ने सोनू सूद मामले में शिवसेना की चुटकी ली, कहा- अच्छा काम करने वाले सारे BJP से
महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री ने शिवसेना की चुटकी ली है (फाइल फोटो, PTI)

पहले शिवसेना (Shiv Sena) के राज्यसभा सांसद राउत (Sanjay Raut) ने कहा था, 'भाजपा ने सोनू सूद को गोद लिया (राजनीतिक रूप से) और उत्तर भारतीय प्रवासी मजदूरों (Migrant Workers) के बीच प्रभाव बनाने का प्रयास किया.'

  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता (BJP Leader) देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने शिवसेना (Shiv Sena) की ओर से अपने मुखपत्र 'सामना' में प्रवासी मजदूरों की अपने गृहनगर जाने में मदद कर रहे अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) के बीजेपी समर्थित बताये जाने पर शिवसेना की चुटकी ली है. उन्होंने कहा है कि हमें इस बात की खुशी है कि अच्छे काम करने वाले सारे भाजपा (BJP) से हैं.

दरअसल शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में लिखे अपने साप्ताहिक कॉलम में शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने लॉकडाउन के दौरान महाराष्ट्र (Maharashtra) के सामाजिक परिदृश्य में अचानक 'महात्मा' सूद के सामने आने को लेकर सवाल खड़ा किया था. उन्होंने 2019 के आम चुनाव से पहले सामने आए सूद के एक स्टिंग ऑपरेशन का भी हवाला देते हुए कहा कि वह भाजपा नीत सरकार के कार्यों को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया खातों के जरिए विभिन्न प्लेटफॉर्म पर प्रचार के लिए तैयार थे.

फडणवीस ने कहा, 'सोनू सूद के साथ जो व्यवहार हुआ वो गलत है'
अब महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा है, "हमें इस बात की खुशी है, अगर कोई कहता है कि अच्छे काम करने वाले सारे भाजपा से हैं, ऐसा अगर शिवसेना को लगता है तो हम उनका आभार व्यक्त करते हैं, जहां तक सोनू सूद की बात है उन्होंने अपनी प्रेरणा से लोगों की मदद करने की कोशिश की. उनके साथ कल जो व्यवहार हुआ वो गलत है."





सोनू सूद ने मातोश्री जाकर उद्धव ठाकरे से की थी मुलाकात
बता दें कि फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने रविवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) से मुलाकात की थी. सूद ने मुख्यमंत्री ठाकरे से ये मुलाकात उनके आवास मातोश्री (Matoshree) जाकर की. इस दौरान उद्धव ठाकरे के बेटे और राज्य के मंत्री आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) भी मौजूद रहे.

सीएम उद्धव ठाकरे से मुलाकात के बाद सोनू सूद ने कहा कि जो लोग परेशान हैं और जिन्हें हमारी जरूरत है हमें सभी की मदद करनी चाहिए. मैं तब तक लगा रहूंगा जब तक आखिरी प्रवासी मजदूर अपने घर नहीं पहुंच जाता. कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक की हर पार्टी ने साथ दिया है और मैं इसके लिए सभी को शुक्रिया कहना चाहूंगा.

हालांकि पहले शिवसेना के राज्यसभा सांसद राउत ने कहा था, 'भाजपा ने सोनू सूद को गोद लिया (राजनीतिक रूप से) और उत्तर भारतीय प्रवासी मजदूरों के बीच प्रभाव बनाने का प्रयास किया.'

यह भी पढ़ें: आत्मनिर्भर भारत: पुणे की इस दुकान में अलग रखे जा रहे स्वदेशी और विदेशी उत्पाद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading