मुंबई की मशहूर क्रॉफोर्ड मार्केट में लगी भीषण आग, दमकल की 8 गाड़ियां मौके पर
Maharashtra News in Hindi

मुंबई की मशहूर क्रॉफोर्ड मार्केट में लगी भीषण आग, दमकल की 8 गाड़ियां मौके पर
मुंबई की मशहूर क्रॉफोर्ड मार्केट में लगी भीषण आग.

मुंबई (Mumbai) के मशहूर क्रॉफोर्ड मार्केट (Crawford Market) में लगी आग में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. आग बुझाने का काम अभी भी जारी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 17, 2020, 1:32 PM IST
  • Share this:
मुंबई.  मुंबई (Mumbai) के मशहूर क्रॉफोर्ड मार्केट (Crawford Market) में आज सुबह भीषण आग (Fire) लग गई. मार्केट में आग लगने की सूचना पाकर मौके पर दमकल की आठ गाड़ियों को भेजा गया. आग पर काबू पाने का काम अभी भी जारी है. मुंबई के अग्निशम विभाग के मुताबिक क्रॉफोर्ड मार्केट में लगी आग लेवल -2 स्तर की है. राहत की बात ये है कि इस घटना में किसी के जान को नुकसान नहीं हुआ है.

जानकारी के मुताबिक दमकल कर्मियों के पास करीब 6:15 बजे सूचना पहुंची कि क्रॉफोर्ड मार्केट में आग लग गई है. आग की सूचना के बाद मौके पर दमकल की आठ गाड़ियों को भेजा गया. इस आगजनी में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है.


बता दें कि क्रॉफर्ड मार्केट में घरेलू सामान बेचने वाली कई दुकानें हैं. यहां पर सब्जी, फल और किराने की दुकान शामिल हैं. यह एक थोक बाजार है जो छत्रपति शिवाजी टर्मिनस रेलवे स्टेशन से थोड़ी दूरी पर ही है. दमकल विभाग ने एलओयू पर खतरे का स्तर डाल दिया है.



इसे भी पढ़ें :- महाराष्‍ट्र के मुंबई, पुणे समेत 5 जिलों में आज भारी बारिश का रेड अलर्ट

अभी तक इस बात जानकारी हासिल नहीं हो सकी है कि आखिर मार्केट में आग लगी कैसे है. अभी भी कई दुकानों से धुंआ निकलता दिखाई दे रहा है. बता दें कि इससे पहले 28 मई को महाराष्ट्र के दक्षिण मुंबई इलाके में एक पांच मंजिला होटल में आग लग गई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading