Home /News /maharashtra /

famous kannada writer bhairappa praised pm modi said opposition does not accept good things

मशहूर कन्नड़ लेखक भैरप्पा ने की PM मोदी की तारीफ, कहा- विपक्ष अच्छी चीजों को स्वीकार नहीं करता

मशहूर कन्नड़ लेखक एस.एल. भैरप्पा.  ( फाइल फोटो )

मशहूर कन्नड़ लेखक एस.एल. भैरप्पा. ( फाइल फोटो )

मशहूर कन्नड़ लेखक एस.एल. भैरप्पा ने कहा है कि नरेंद्र मोदी सरकार (Narendra Modi Government) पर लगातार हमला कर विपक्षी दल देश में नकारात्मक माहौल पैदा कर रहे हैं.

ठाणे . मशहूर कन्नड़ लेखक एस.एल. भैरप्पा ने कहा है कि नरेंद्र मोदी सरकार (Narendra Modi Government) पर लगातार हमला कर विपक्षी दल देश में नकारात्मक माहौल पैदा कर रहे हैं. ठाणे में शनिवार को एक साहित्यिक समारोह को संबोधित करते हुए वयोवृद्ध लेखक ने कहा कि जब सर्जिकल स्ट्राइक की बात आई तब विपक्ष ने देश के सशस्त्र बलों पर भी संदेह जताया. भैरप्पा (90) ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि उनकी धर्मनिरपेक्षता ‘जातिवादी राजनीति’ के अलावा और कुछ नहीं है.

अखिल भारतीय साहित्य परिषद, महाराष्ट्र प्रदेश एवं ठाणे के समन्वय प्रतिष्ठान द्वारा आयोजित समारोह में उन्होंने कहा, ‘विपक्ष कुछ भी सकारात्मक नहीं कहता. यह देश में नकारात्मक माहौल बनाने की कोशिश है. सर्जिकल स्ट्राइक की सराहना करने के बजाय विपक्ष सबूत मांगता है. यह हमारे रक्षा बलों पर सवाल उठाता है.’ लेखक ने प्रधानमंत्री मोदी की सराहना की और कहा, ‘अनुच्छेद 370 (जिससे जम्मू-कश्मीर का विशेष दर्जा समाप्त हुआ) का निरस्त होना देश में हुई सबसे अच्छी बात थी लेकिन विपक्ष वर्तमान में हो रही अच्छी चीजों को स्वीकार नहीं करता.’

कन्नड़ लेखक एस.एल. भैरप्पा  का जन्‍म 20 जून 1931 को कर्नाटक के हासन जिले में हुआ था. वे देश के जाने माने लेखक हैं और कन्‍नड़ में लिखने के कारण वे कर्नाटक में लोकप्रिय हैं. देश के जाने माने उपन्‍यासकार, पटकथा लेखकों में से एक भैरप्‍पा की पुस्‍तकों का हिंदी और मराठी में अनुवाद हुआ है और वे ही बेस्‍टसेलर साबित हुई हैं. भैरप्पा की रचनाएं किसी खास शैली, विषय या विचार से बंध कर नहीं रहीं. उनकी प्रमुख रचनाएं कई सार्वजनिक बहसों और विवादों के केंद्र में रही हैं. उन्‍हें 2010 में 20वें सरस्वती सम्मान, 2015 में साहित्य अकादमी फैलोशिप और 2016 में पद्म श्री से सम्‍मानित किया जा चुका है.

Tags: Narendra Modi Government, Opposition

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर