आत्महत्या कर रहा था कर्ज से परेशान किसान, साहूकार बना रहा था वीडियो

महाराष्ट्र के बीड जिले में कर्ज से परेशान किसान ने अपनी ही जमीन पर किया आत्महत्या का प्रयास, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो.

News18Hindi
Updated: July 12, 2019, 3:09 PM IST
आत्महत्या कर रहा था कर्ज से परेशान किसान, साहूकार बना रहा था वीडियो
किसान की जान बच गई और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.
News18Hindi
Updated: July 12, 2019, 3:09 PM IST
देश में भले ही सरकारें किसानों के कर्ज को लेकर बड़े बड़े दावे कर रही हों लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है. ऐसी ही एक हकीकत महाराष्ट्र के बीड जिले में देखने को मिली. हद तो तब हो गई जब कर्ज से परेशान किसान आत्महत्या करने का प्रयास कर रहा था और कर्ज देने वाला साहूकार उसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाल रहा था. हालांकि बाद में किसान की जान बच गई और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. किसान का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. पुलिस को सूचना मिलने के बाद मामले की जांच की जा रही है.

पहले हुआ था विवाद


पुलिस के अनुसार साहूकार और सुदम फापला नामक किसान के बीच पहले कर्ज को लेकर विवाद हुआ. इसके बाद 29 साल सुदम के इस किसान ने अपनी ही जमीन पर साहूकार के सामने ही जहर खाने का प्रयास किया. इस दौरान साहूकार उसका वीडियो बनाता रहा. बाद में उसने वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. जानकारी के अनुसार यह मामला 29 जून का है. इसके बाद उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां पर उसकी स्थिति अब सामान्य बताई जा रही है.

सोशल मीडिया पर वायरल

किसान की आत्महत्या के प्रयास का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले पर संज्ञान लिया और जांच शुरू की. अब पुलिस साहूकार की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें - 'बच्चा सो रहा है, नहीं आ सकता... आकर गिरफ्तार कर लो'

Loading...

देर रात खुले नाले में गिरा 2 साल का बच्चा, सर्च ऑपरेशन जारी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...