होम /न्यूज /महाराष्ट्र /पुणेः पति-पत्नी का झगड़ा देख चीख रही थी 8 वर्षीय बेटी, पिता ने गोली मारकर कराया चुप, हालत गंभीर

पुणेः पति-पत्नी का झगड़ा देख चीख रही थी 8 वर्षीय बेटी, पिता ने गोली मारकर कराया चुप, हालत गंभीर

एक व्यक्ति ने पत्नी से बहस के दौरान अपनी आठ वर्षीय बेटी को कथित तौर पर गोली मार दी. (सांकेतिक तस्वीर)

एक व्यक्ति ने पत्नी से बहस के दौरान अपनी आठ वर्षीय बेटी को कथित तौर पर गोली मार दी. (सांकेतिक तस्वीर)

Maharashtra News: महाराष्ट्र के पुणे शहर में पारिवारिक कलह का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सभी को हिला दिया. यहां ए ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

बेटी राजनंदिनी के चिल्लाते ही पिता ने चला दी गोली
पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

पुणे. महाराष्ट्र के पुणे शहर में पारिवारिक कलह का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सभी को हिला दिया. यहां एक व्यक्ति ने पत्नी से बहस के दौरान अपनी आठ वर्षीय बेटी को कथित तौर पर गोली मार दी. वह अपनी पत्नी से हुए विवाद के बाद उसके ऊपर रिवॉल्वर ताने था तभी मां की हालत देख वह चीखने लगी. इसके बाद उसके पिता ने मां को छोड़ 8 साल की बेटी को ही निशाना बना दिया. गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गई है, जिसका अस्पताल में उपचार किया जा रहा है. इस घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने शनिवार को इस पूरे मामले की जानकारी दी है.

एक अधिकारी ने बताया कि सिंहगड रोड थाने में आरोपी 38 वर्षीय पांडुरंग उभे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जो कि एक ‘कंस्ट्रक्शन‘ कारोबारी है. उन्होंने बताया- यह घटना शुक्रवार की है. शराब के नशे में धुत उभे रात करीब आठ बजे घर लौटा और पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ उसकी किसी बात पर बहस हुई.

बेटी के चिल्लाते ही पिता ने चला दी गोली
अधिकारी ने बताया कि तभी गुस्से में आकर आरोपी ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर निकाल कर पत्नी पर तान दी. इस बीच उसकी बेटी राजनंदिनी चिल्लाने लगी, जिसके बाद आरोपी ने बेटी पर गोली चला दी. उन्होंने बताया कि बच्ची को एक निजी अस्पताल ले जाया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है.

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच
पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले के संबंध में आगे की जांच जारी है. अभी बच्ची का उपचार किया जा रहा है. इस संबंध में परिवार के सदस्यों से पूछताछ की जा रही है. बच्ची के भी बयान लिए जाएंगे. जांच के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Domestic violence, Maharashtra News, Pune news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें