लाइव टीवी

मुंबई: थाने में शख्स की पिटाई, पुलिसकर्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज
Maharashtra News in Hindi

भाषा
Updated: February 23, 2020, 3:31 PM IST
मुंबई: थाने में शख्स की पिटाई, पुलिसकर्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज
सांकेतिक तस्वीर

मामले की रिपोर्ट मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के वरिष्ठ अधिकारियों को भेजी गई. इस पर कार्रवाई करते हुए सातव के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया.

  • Share this:
मुंबई. माहिम थाने में अपहरण मामले की जानकारी लेने पहुंचे व्यक्ति को पीटने के आरोप में एक पुलिस उप निरीक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी. मामला शुक्रवार रात की है, जब आरोपी उप निरीक्षक गहिनीनाथ सातव रात्रि ड्यूटी पर थे. पुलिस अधिकारी ने बताया कि माहिम इलाके में रहने वाले पश्चिमी रेलवे के कर्मचारी गणेश जलगांवकर (55) अपने पड़ोसी नदीम शेख के साथ उसके दो गुमशुदा बच्चों के मामले में प्रगति की जानकारी लेने माहिम पुलिस थाने पहुंचे थे.

शेख ने बुधवार को घर से ही लापता अपने दो नाबालिग बच्चों की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी. अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार को जब जलगांवकर नदीम के साथ मामले में प्रगति की जानकारी लेने थाने पहुंचे तो सातव ने कथित तौर पर जलगांवकर के साथ गाली-गलौच की और थप्पड़ मारा. आरोप है कि बाद में एक कमरे में ले जाकर सातव ने जलगांवकर को पीटा और उनका सिर मेज पर दे मारा, जिससे खून निकलने लगा. बाद में जलगांवकर को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया.

उन्होंने बताया कि मामले की रिपोर्ट मुंबई पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को भेजी गई. इस पर कार्रवाई करते हुए सातव के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. अधिकारी ने बताया कि जलगांवकर के खिलाफ भी सरकारी कर्मचारी के काम में बाधा पहुंचाने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें:



शाहीन बाग पर हबीबुल्‍लाह का SC में हलफनामा- पुलिस ने बेवजह बंद किए हैं रास्ते

मुर्गों की लड़ाई में मुर्गा मालिक की मौत, मुर्गे के पैरों में लगा था ब्लेड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महाराष्ट्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 23, 2020, 3:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर