लाइव टीवी

73 करोड़ का पानी हो गया चोरी, पुलिस ने 6 लोगों पर दर्ज की FIR

News18Hindi
Updated: October 17, 2019, 10:35 AM IST
73 करोड़ का पानी हो गया चोरी, पुलिस ने 6 लोगों पर दर्ज की FIR
पानी की यह चोरी लगातार 11 सालों तक चलती रही, अब इस संबंध में कार्रवाई की गई है. (प्रतीकात्मक फोटो)

मुंबई (Mumbai) के आजाद मैदान पुलिस स्टेशन (Azad maidan Police Station) में दर्ज किया गया मामला, 11 साल के दौरान चुराया गया पानी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 17, 2019, 10:35 AM IST
  • Share this:
मुंबई. देश की आर्थिक राजधानी कही जाने वाली मुंबई (Mumbai) में एक ऐसी वारदत हुई है जो आपको सुनने में काफी सामान्य लगे, लेकिन इस घटना को लेकर अब एफआईआर (FIR) दर्ज करवाई गई है. इसमें कुछ चौंकाने वाली बात सामने आई है. वारदात चोरी (Theft) की थी, वह भी पानी (Water) की, लेकिन एफआईआर में बताया गया कि 73.18 करोड़ रुपये का पानी चोरी किया गया. अब इस मामले में छह लोगों पर एफआईआद दर्ज करवाई गई है.

पुलिस भी चौंकी
जब पानी चोरी के मामले में 73.18 करोड़ रुपये की राशि सामने आई तो आजाद मैदान पुलिस भी एक बार तो चौंक गई. लेकिन, बाद में पता चला‌ कि यह चोरी 11 साल के लंबे समय के दौरान की गई है. आरोपियों ने इस दौरान लगातार पानी की चोरी की जिसके चलते यह कुल 73.18 करोड़ रुपये का हो गया. अब पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी है और मामले की जांच की जा रही है.


Loading...

पानी की कमी से जूझ रहा है महाराष्ट्र
दरअसल, महाराष्ट्र का एक बड़ा हिस्सा पानी की कमी से जूझ रहा है. कहने को तो सूबे का एक बड़ा हिस्सा बाढ़ की चपेट में था, लेकिन इसके बावजूद गिरते जलस्तर के चलते पीने के पानी की समस्या लगातार गहराती जा रही है. ऐसे में यहां पर पानी की बूंद बूंद लोगों के लिए काफी कीमती है.

ये भी पढ़ेंः PMC बैंक घोटाले के आरोपी बोले, एयरक्राफ्ट और लग्जरी कार बेचकर चुकाएंगे पैसे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 10:06 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...