Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    महाराष्ट्र: ठाणे में आग लगने से छह दुकानें जलकर खाक, कोई हताहत नहीं

    ठाणे में शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में लगी आग को बुझाते दमकलकर्मी.
    ठाणे में शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में लगी आग को बुझाते दमकलकर्मी.

    दमकल विभाग की करीब एक दर्जन गाड़ियां और आरडीएमसी के अधिकारी आग बुझाने में जुटे हैं. कदम ने बताया कि आग लगने की वजह का पता नहीं चला है और इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 2, 2020, 2:09 PM IST
    • Share this:
    ठाणे. महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक व्यावसायिक परिसर में शुक्रवार आग लगने से छह दुकानें जलकर खाक हो गईं, लेकिन इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. नगर निकाय के अधिकारियों ने यह जानकारी देते हुए बताया कि शॉपिंग कॉम्प्लेक्स आवासीय कॉलोनी का हिस्सा है और जीबी रोड पर स्थित है.

    ठाणे नगर निगम के क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ (आरडीएमसी) के प्रमुख संतोष कदम ने बताया कि परिसर में आग शुक्रवार सुबह छह बजे लगी. उन्होंने बताया कि दमकल विभाग की करीब एक दर्जन गाड़ियां और आरडीएमसी के अधिकारी आग बुझाने में जुटे हैं. कदम ने बताया कि आग लगने की वजह का पता नहीं चला है और इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि आग की लपटों से कम से कम आधा दर्जन दुकान जल गई हैं, जिनमें दवा, मिठाई, शराब और हार्डवेयर की दुकानें शामिल हैं.


    बता दें कि मुंबई के चेंबूर रेलवे स्टेशन के पास के बाजार में गुरुवार की सुबह आग लग गई थी. आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 10 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया था. अभी तक इस बात की जानकारी नहीं लग सकी है कि आग कैसे लगी थी. लगातार दो दिन बाजार में लगी आग से दुकानदारों में दहशत का माहौल है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज