मुंबईः होटल फॉर्च्यून में लगी भीषण आग, बाल-बाल बचे 25 रेजिडेंट डॉक्टर
Maharashtra News in Hindi

मुंबईः होटल फॉर्च्यून में लगी भीषण आग, बाल-बाल बचे 25 रेजिडेंट डॉक्टर
फोटो साभार: ANI

धोबी तालाब के पास मौजूद होटल फॉर्च्यून की दूसरी और चौथी मंजिल पर आग लगी है. होटल में आग लगने की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाने का काम शुरू कर दिया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. देश की आर्थिक राजधानी मुंबई (Mumbai) में स्थित होटल फॉर्च्यून (Hotel Fortune) में  बुधवार देर रात भीषण आग लग गई. धोबी तालाब के पास मौजूद होटल फॉर्च्यून की दूसरी और चौथी मंजिल पर आग लगी है. होटल में आग लगने की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाने का काम शुरू कर दिया है. मौके पर 5 दमकल की गाड़ियां और 4 जंबो टैंक पहुंच चुके हैं.

फायर ब्रिगेड (Fire brigade) की ओर से जारी किए गए आधिकारिक बयान में कहा गया है कि इस होटल में लगभग 25 रेजिडेंट डॉक्टर रह रहे थे. आग लगने के बाद सभी डॉक्टरों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. इसके साथ ही 5 लोगों को फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने सीढ़ी और बीए सेट्स का उपयोग करके बचाया गया. हालांकि होटल में आग कैसे लगी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है.





होटल की ओर से भी आग लगने की वजह से बारे में अब तक कोई बयान नहीं दिया गया है. फायर ब्रिगेड की ओर से दिए गए आधिकारिक बयान में बचाव कार्य जारी होने की बात कही गई है. दमकल विभाग का कहना है कि बचाव अभियान अभी भी चल रहा है. होटल में लगी इस आग से कितना नुकसान हुआ है इसके बारे में भी अभी कोई जानकारी नहीं मिली है.

ये भी पढ़ेंः-
हवाई यात्रा के लिए दो घंटे पहले पहुंचना होगा एयरपोर्ट, पूरी करनी होंगी ये 15 शर्तें

 
First published: May 28, 2020, 12:06 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading