मुंबई की एक्‍सचेंज बिल्डिंग में लगी आग, इसी इमारत में NCB का भी ऑफिस

मुंबई की एक्‍सचेंज बिल्डिंग में लगी आग.
मुंबई की एक्‍सचेंज बिल्डिंग में लगी आग.

मुंबई (Mumbai) की इसी बिल्डिंग में मौजूद एनसीबी ऑफिस में ड्रग्‍स मामले में जांच एजेंसी ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती से लेकर ड्रग्‍स तस्‍करों तक से पूछताछ की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 21, 2020, 2:33 PM IST
  • Share this:
मुंबई. मुंबई (Mumbai) के बल्‍लार्ड एस्‍टेट में स्थित एक्‍सचेंज बिल्डिंग (Exchange building Fire) में सोमवार दोपहर को आग लग गई है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) के मौत केस से जुड़े ड्रग्‍स मामले की जांच कर रही जांच एजेंसी नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) का भी ऑफिस इसी इमारत में है. आग पर काबू पाने के लिए दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची हुई हैं. आग लगने के बाद इमारत से लोगों को बाहर निकाला जा रहा है. आग की घटना में किसी के भी हताहत होने की कोई खबर नहीं है. अभी यह साफ हीं हो पाया है कि आग किन कारणों से लगी है.

मुंबई की एक्‍सचेंज बिल्डिंग के दूसरे फ्लोर पर आग लगी है. मौके पर पहुंचे दमकलकर्मी आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे हैं. मौके पर मुंबई पुलिस के आला-अफसर भी पहुंच गए हैं. बता दें कि इसी बिल्डिंग में मौजूद एनसीबी ऑफिस में ड्रग्‍स मामले में जांच एजेंसी ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती से लेकर ड्रग्‍स तस्‍करों तक से पूछताछ की थी.






इसी ऑफिस में ही रिया चक्रवर्ती ने गिरफ्तारी के बाद रात भी एनसीबी के लॉकअप में गुजारी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज