लाइव टीवी

मुंबई के भिंडी बाजार इलाके में भीषण आग, 7 दमकल गाड़ियां आग बुझाने में जुटीं

News18Hindi
Updated: November 1, 2019, 8:10 AM IST
मुंबई के भिंडी बाजार इलाके में भीषण आग, 7 दमकल गाड़ियां आग बुझाने में जुटीं
आग लगने के बाद पुलिस (Police) ने आस पास के इलाके को खाली करवा लिया है.

तंग और भीड़ भाड़ भरा इलाका होने के चलते आग (Fire) पर काबू पाने में हो रही मुश्किल, कई गाड़ियां भी आईं चपेट में

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2019, 8:10 AM IST
  • Share this:
मुंबई. आर्थिक राजधानी के व्यस्त बाजारों में से एक भिंडी बाजार (Bhindi Bazar) में शुक्रवार सुबह भीषण आग (Fire) लग गई. इलाके में मौजूद इस्माइल बिल्डिंग की एक दुकान में लगी यह आग तेजी से फैली और आसपास के इलाके को चपेट में ले लिया. हालांकि इस दौरान किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. आग पर काबू पाने के लिए दमकल (Fire Brigade) की सात गाड़ियां मौके पर जुटी हैं. आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है लेकिन माना जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट (Short Circuit) के चलते लगी है. आग इतनी तेजी से फैली की इमारत के पास ही खड़ी दो कारें और दस मोटरसाइकिल भी इसकी चपेट में आकर खाक हो गईं. आग लगने के बाद पुलिस (Police) ने आस पास के इलाके को खाली करवा लिया है.




तंग इलाका होने के चलते आ रही परेशानी
भिंडी बाजार इलाका काफी तंग और भीड़ भरा है जिसके चलते फायर ब्रिग्रेड के जवानों को आग बुझाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. साथ ही यहां पर दमकल की गाड़ी पहुंचने में भी दिक्कतों का सामना करना पड़ा जिसके चलते आग विकराल होती गई. हालांकि सूत्रों का कहना है कि दमकल कर्मियों ने आग पर काफी हद तक काबू पा लिया है.
Loading...

ये भी पढ़ेंः मुंबई, कोलकाता, सूरत और कितने शहरों को डूबता देखेगी ये जनरेशन?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 8:07 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...