महाराष्ट्र: ठाणे के अस्पताल में लगी आग, मरीजों की शिफ्टिंग के दौरान चार की मौत

ठाणे के अस्पताल में लगी आग (तस्वीर- ANI)

ठाणे के अस्पताल में लगी आग (तस्वीर- ANI)

बताया गया कि अस्पताल में कुल 20 मरीज थे, जिनमें से 6 मरीज ICU में थे. ठाणे महानगर पालिका के अनुसार इन रोगियों को दूसरे अस्पतालों में शिफ्ट किया जा रहा था, उस समय उनमें से चार की मृत्यु हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 28, 2021, 9:03 PM IST
  • Share this:
ठाणे. महाराष्ट्र के ठाणे स्थित मुंब्रा में प्राइम क्रिटिकेयर अस्पताल में आग लग गई. बुधवार सुबह 03:40 बजे लगी इस आग पर काबू पाने के लिए मौके पर तुरंत ही दमकल और राहत-बचाव की गाड़ी भेजी गई. हालांकि इस दौरान मरीजों की शिफ्टिंग करते हुए चार की मौत हो गई. ठाणे महानगर पालिका ने यह जानकारी दी.

हमारे सहयोगी संस्थान News18 लोकमत के अनुसार आग अस्पताल की पहली मंजिल पर लगी थी. मौके पर मुंब्रा पुलिस, 5 एंबुलेंस, आरडीएमसी और फायर ब्रिगेड के साथ तीन दमकल गाड़ियां, दो पानी के टैंकर और एक राहत-बचाव गाड़ी मौके पर पहुंची जिसके बाद स्थिति नियंत्रण में आ सकी.

Youtube Video


बताया गया कि अस्पताल में कुल 20 मरीज थे, जिनमें से 6 मरीज ICU में थे. ठाणे महानगर पालिका के अनुसार इन रोगियों को दूसरे अस्पतालों में शिफ्ट किया जा रहा था, उस समय उनमें से चार की मृत्यु हो गई. राज्य के गृह मंत्री जितेंद्र अव्हाड भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने कहा कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी.
अस्पताल में कुल 20 बेड थे, जिनमें 14 मरीज सामान्य वार्ड में थे और अन्य छह ICU में थे. मृतकों की पहचान यास्मीन सैयद (46), नवाब शेख (47), हलीमा सलमानी (70) और हरीश सोनवणे (57) के रूप में हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज