Home /News /maharashtra /

fire in bungalow in navi mumbai man died after saving his three children

बंगले में लगी आग तो मौत के मुंह में कूदा एक्टर, अपने 3 बच्चों को बचाने के लिए दे दी जान

देखते देखते ही आग बंगले के कई हिस्से में पहुंच गई. (सांकेतिक फोटो)

देखते देखते ही आग बंगले के कई हिस्से में पहुंच गई. (सांकेतिक फोटो)

Maharashtra news, Fire, Fire in Mumbai: पुलिस ने बताया कि दमकल कर्मियों ने जब उसे बाहर निकाला तो वह बुरी तरह से जल गया था और इलाज के लिए उसे एक नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया. लेकिन भर्ती करने के पहले ही डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस हादसे के समय उसकी पत्नी घर पर मौजूद नहीं थी.’’ राजीव पेशे से अभिनेता था.

अधिक पढ़ें ...

मुंबई: नवी मुंबई (Navi Mumbai) के पनवेल इलाके में रविवार सुबह बंगले में लगी आग (Fire in Navi Mumbai) में फंसे अपने तीन बच्चों को बचाने के बाद एक व्यक्ति की मौत हो गई. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. खांडेश्वर पुलिस थाने के अधिकारी के मुताबिक अकुर्ली गांव में राजीव ठाकुर (38) नामक एक व्यक्ति के बंगले में आग लग गयी थी. राजीव पेशे से अभिनेता था.

पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘राजीव ठाकुर ने बंगले में आग लगने पर अपने तीनों बच्चों को सतर्क किया और उन्हें घर से सुरक्षित बाहर निकाल दिया. जिन बच्चों को पिता ने बचाया उनमें एक 18 साल की लड़की, 11 और 8 साल के दो लड़के हैं. बच्चों को निकालने के बाद राजीव अपना लैपटॉप और कुछ आवश्यक दस्तावेज आदि इकट्ठा करने के लिए पहली मंजिल पर स्थित अपने कमरे में वापस चला गया, लेकिन वहां राजीव आग में फंस गया.

पेशे से एक्टर था राजीव
पुलिस ने बताया कि दमकल कर्मियों ने जब उसे बाहर निकाला तो वह बुरी तरह से जल गया था और इलाज के लिए उसे एक नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया. लेकिन भर्ती करने के पहले ही डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस हादसे के समय उसकी पत्नी घर पर मौजूद नहीं थी.’’ राजीव पेशे से अभिनेता था.

पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘आग पर काबू पाने के लिए दमकल की तीन गाड़ियां और पानी का एक टैंकर मौके पर भेजा गया था. आग बुझाने में करीब दो घंटे लग गए. पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में ऐसा प्रतीत होता है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी. दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया है.’’ फायर ऑफिसर प्रमुख कृष्णा राठौड़ ने बताया कि जब हम घटना स्थल पर पहुंचे थे तब आग की वजह से हर तरफ काला धुंआ फैल चुका था.

Tags: Maharashtra, Mumbai Fire, Mumbai news today

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर