महाराष्ट्र के बीड में LIC के मुख्य कार्यालय में लगी आग, लाखों का सामान जला

महाराष्ट्र के बीड में LIC के मुख्य कार्यालय में लगी आग. (सांकेतिक फोटो)
महाराष्ट्र के बीड में LIC के मुख्य कार्यालय में लगी आग. (सांकेतिक फोटो)

आग (Fire) के कारण एलआईसी (LIC) के दफ्तर में रखे सभी सामान जलकर खाक हो गए. अभी तक आग लगने के कारण की जानकारी नहीं मिली है.आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 9, 2020, 1:50 PM IST
  • Share this:
मुंबई. ठंड की दस्तक के साथ ही आग लगने की घटनाओं में इजाफा होने लगा है. खबर है कि महाराष्ट्र (Maharashtra) के बीड में एलआईसी (LIC) के मुख्य कार्यालय में रविवार देर रात आग (Fire) लग गई. एलआईसी के दफ्तर में आग लगने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. अभी तक आग लगने के कारणों की जानकारी हासिल नहीं हो सकी है.

जानकारी के मुताबिक दमकल विभाग को रविवार देर रात करीब 3 बजे बीड में एलआईसी के मुख्य कार्यालय में आग लगने की सूचना मिली. बताया गया था कि आग काफी बड़ी है और बिल्डिंग से आग की लपटे बाहर निकलती दिखाई दे रही है. सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाने की कोशिश शुरू की. कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका.





इसे भी पढ़ें :- शिमला के फेमस लोअर बाजार में लगी आग, शहर में 11 दिन में चौथी घटना
आग के कारण एलआईसी के दफ्तर में रखे सभी सामान जलकर खाक हो गए. अभी तक आग लगने के कारण की जानकारी नहीं मिली है. शुरुआती जांच में ऐसा लग रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज