अपना शहर चुनें

States

Maharashtra Coronavirus: पूर्व BJP सांसद धनंजय महादिक के खिलाफ केस दर्ज, बेटे की शादी में कोरोना नियमों की उड़ाई धज्जियां

शादी समारोह की तस्वीर (फोटो- ANI)
शादी समारोह की तस्वीर (फोटो- ANI)

Maharashtra Coronavirus Restrictions: आरोप है कि धनंजय महादिक के बेटे की शादी में एक हज़ार से भी ज्यादा गेस्ट पहुंचे थे, जबकि सरकार ने पुणे में किसी शादी समारोह में 200 से ज्यादा मेहमानों के आने पर पाबंदी लगा रखी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2021, 9:33 AM IST
  • Share this:
पुणे. महाराष्ट्र में पूर्व सांसद धनंजय महादिक (Former BJP MP Dhananjay Mahadik ) के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. आरोप है कि उन्होंने पुणे में अपने बेटे की शादी के दौरान कोरोना के नियमों (Corona Protocol) की धज्जियां उड़ाई. ये शादी रविवाद को पुणे के हदपसर इलाके में हुई थी. इस मामले में दो और लोगों को खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है. ये दोनों लक्ष्मी लॉन्स के मालिक और मैनेजर हैं. शादी इसी जगह हुई थी.

महादिक के बेटे की शादी में एक हज़ार से भी ज्यादा गेस्ट पहुंचे थे. जबकि सरकार ने पुणे में किसी शादी समारोह में 200 से ज्यादा मेहमानों के आने पर पाबंदी लगा रखी है. बता दें कि पिछले दिनों बीजेपी ने खुद NCP के एक नेता के घर में शादी को लेकर सवाल उठाए थे.

कई नेता पहुंचे शादी में
इस शादी समारोह में नेताओं का जमावड़ा दिखा. एनसीपी प्रमुख शरद पवार, बीजेपी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला भी शामिल हुए थे. फडणवीस बिना मास्क के पहुंचे थे. इसके अलावा शादी के समारोह में संजय राउत और अरविंद सावंत भी नियमों की अनदेखी करते दिखे.
ये भी पढ़ें:- Diesel Car से दिल्ली जाने का है प्लान, तो जानें ये नियम नहीं तो जब्त होगी कार!



लॉकडाउन की चेतावनी
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने चेतावनी दी है कि अगर कोरोना नियमों को नहीं माना गया तो पूरे राज्य में दोबारा लॉकडाउन लगाया जा सकता है. बता दें कि कोविड-19 के बढ़ते मामलों के चलते राज्य में सोमवार से सभी राजनीतिक, धार्मिक और सामाजिक जमावड़े पर रोक लगा दी गई है.

महाराष्ट्र में लगातार बढ़ रहे हैं कोरोना के केस
बता दें कि महाराष्ट्र में इन दिनों कोरोना की एक और लहर आ गई है. यहां सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 5,210 नए मामले सामने आए. इससे पहले लगातार तीन दिन तक प्रतिदिन संक्रमण के छह हजार से अधिक मामले सामने आ रहे थे. राज्य में कुल मामले बढ़कर 21,06,094 हो गए हैं. राज्य सरकार के अनुसार, सोमवार को कोविड-19 से 18 और मरीजों की मौत हो गई जिसके बाद मृतकों की संख्या बढ़कर 51,806 हो गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज