Home /News /maharashtra /

सब जानते हैं रजा अकादमी किसकी संतान? देंवेंद्र फडणवीस ने कांग्रेस से की बैन करने की मांग

सब जानते हैं रजा अकादमी किसकी संतान? देंवेंद्र फडणवीस ने कांग्रेस से की बैन करने की मांग

महाराष्‍ट्र के पूर्व मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कांग्रेस को रजा अकादमी को बैन करने की दी चुनौती.   (फोटो: ANI/Twitter)

महाराष्‍ट्र के पूर्व मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कांग्रेस को रजा अकादमी को बैन करने की दी चुनौती. (फोटो: ANI/Twitter)

महाराष्‍ट्र (Maharashtra) के पूर्व मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने कहा, जब कांग्रेस (Congress) की सरकार होती है तब ही रजा अकादमी (Raza Academy) पुलिस पर हमला क्‍यों करती है. उन्‍होंने कहा कि सत्तारूढ़ महा विकास अघाड़ी (Maha Vikas Aghadi) सरकार को रजा अकादमी पर प्रतिबंध लगाने की चुनौती देता हूं. हर कोई जानता है कि रजा अकादमी किस पार्टी की A और B टीम है. आप सभी को देखना चाहिए रजा अकादमी के लोगों के साथ जो लोग खड़े हैं वो कौन हैं

अधिक पढ़ें ...

    अमरावती. भारतीय जनता पार्टी के नेता और महाराष्‍ट्र (Maharashtra) के पूर्व मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने महाराष्‍ट्र की सत्तारूढ़ महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार से अमरावती में हुई हिंसा (Amravati Violence) को देखते रजा अकादमी (Raza Academy) पर बैन लगाने की चुनौती दी है. एक संवाददाता सम्‍मेलन में बोलते हुए देवेंद्र फडणवीस ने कहा, जब कांग्रेस की सरकार होती है तब ही रजा अकादमी पुलिस पर हमला क्‍यों करती है. उन्‍होंने कहा कि सत्तारूढ़ महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार को रजा अकादमी पर प्रतिबंध लगाने की चुनौती देता हूं.

    देवेंद्र फडणवीस ने कहा मुंबई दंगे और पुलिस पर हमले रजा अकादमी के मोर्चा के दौरान क्‍यों किए गए थे? हर कोई जानता है कि रजा अकादमी किस पार्टी की A और B टीम है. आप सभी को देखना चाहिए रजा अकादमी के लोगों के साथ जो लोग खड़े हैं वो कौन हैं? महाराष्‍ट्र में जैसे ही कांग्रेस की सरकार आती है वैसे ही पुलिस पर इनके हमले क्‍यों शुरू हो जाते हैं? बता दें कि रजा अकादमी का नाम मुंबई दंगे और पुलिस हमले में पहले भी आ चुका है.

    Maharashtra, Devendra Fadnavis, Raza Academy, Maha Vikas Aghadi, Amravati Violence, Tripura Violence, Congress, Ban

    इसे भी पढ़ें :- शिवसेना ने महाराष्‍ट्र हिंसा को बताया साजिश, पूछा- चुनावों के समय ही खतरे में क्‍यों आता है हिंदुत्व?

    देवेंद्र फडणवीस ने कहा, आपने शेलार की तस्वीरें दिखाईं. क्या आपने वह सीएम को दिखाई?नहीं। फडणवीस ने तंज कसते हुए कहा, भले ही इन सबके लिए मैं मान लेता हूं कि रजा अकादमी भाजपा की बी टीम है. अब मैं इस पर प्रतिबंध लगाने की मांग करता हूं. क्या आप करोगे? कांग्रेस में हिम्मत है? नहीं, कांग्रेस में हिम्मत नहीं है क्योंकि सभी जानते हैं कि रजा अकादमी किसकी संतान है.

    इसे भी पढ़ें :- महाराष्ट्र हिंसा: VHP ने रजा अकादमी पर प्रतिबंध की मांग की तो कांग्रेस बोली- बजरंग दल को भी हो बैन

    भाजपा विधायक नितेश राणे ने आरोप लगाते हुए कहा कि राज्‍य में जब कभी भी हिंसा होती है उसके पीछे ज्‍यादातर मामलों में रजा अकादमी का ही हाथ होता है. रजा अकादमी ने 12 नवंबर को त्रिपुरा हिंसा के खिलाफ एक मार्च का आयोजन‍ किया है. इससे मार्च से जुड़ा एक पर्चा मेरे पास है. मैं रजा अकादमी को चुनौती देता हूं कि वह हिंदुओं द्वारा मस्जिद को जलाने के सबूत दिखाएं. हिंदुओं द्वारा मस्जिद को जलाना पूरी तरह से फर्जी खबर थी.

    Tags: Amravati Violence, Congress, Devendra Fadnavis, Maha Vikas Aghadi, Maha Vikas Aghadi Government, Maharashtra, Raza Academy, Tripura Violence

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर