• Home
  • »
  • News
  • »
  • maharashtra
  • »
  • शिवसैनिकों के हमले का शिकार हुए पूर्व नेवी अफसर मदन शर्मा बोले- अब मैं बीजेपी-RSS के साथ

शिवसैनिकों के हमले का शिकार हुए पूर्व नेवी अफसर मदन शर्मा बोले- अब मैं बीजेपी-RSS के साथ

मदन शर्मा के साथ शिवसेना के कार्यकताओं ने की थी मारपीट.

मदन शर्मा के साथ शिवसेना के कार्यकताओं ने की थी मारपीट.

पूर्व नेवी अफसर मदन शर्मा (Madan Sharma) ने राज्‍यपाल भगत सिंह कोश्‍यारी (Bhagat singh koshyari) से मुलाकात की.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:
    मुंबई. शिवसेना (Shiv Sena) के कार्यकर्ताओं द्वारा पीटे गए पूर्व नेवी अफसर मदन शर्मा (Madan Sharma) का मामला तूल पकड़ता दिख रहा है. मंगलवार को मदन शर्मा ने महाराष्‍ट्र के राज्‍यपाल भगत सिंह कोश्‍यारी (Bhagat singh koshyari) से मुलाकात की. उन्‍होंने इस दौरान उनके साथ हुई पूरी घटना की जानकारी राज्‍यपाल को दी. साथ ही उन्‍होंने इस पूरे मामले में महाराष्‍ट्र की उद्धव ठाकरे की सरकार को बर्खास्‍त करने की भी मांग की है.

    पूर्व नेवी अफसर मदन शर्मा ने राज्‍यपाल भगत सिंह कोश्‍यारी से मुलाकात के बाद मीडिया को जानकारी दी. उन्‍होंने कहा, 'मैंने राज्‍यपाल से मुलाकात की. मैंने उन्‍हें पूरी घटना के बारे में बताया. आरोपियों पर जो धाराएं लगाई गई थीं, वो कमजोर थीं. राज्‍यपाल ने मुझे आश्‍वस्‍त किया है कि वह एक्‍शन लेंगे. मैंने उनसे महाराष्‍ट्र सरकार को बर्खास्‍त करने की मांग की है. राज्‍य में राष्‍ट्रपति शासन लगे. उन्‍होंने आश्‍वस्‍त किया है कि वह केंद्र सरकार से बात करेंगे.'

    इसके साथ ही उन्होंने कहा, 'जब मुझ पर हमला हुआ तो उन्होंने आरोप लगाया कि मैं बीजेपी-आरएसएस के हाथ हूं. इसलिए आज मैं ऐलान करता हूं कि अब से मैं बीजेपी-आरएसएस के ही साथ हूं.'



    महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर बने एक कार्टून को सोशल मीडिया पर कथित तौर पर साझा करने के लिए शिवसेना के छह कथित कार्यकर्ताओं द्वारा मारपीट किए जाने के मामले में नौसेना के सेवानिवृत्त अधिकारी मदन शर्मा मांग कर चुके हैं कि मुख्यमंत्री उनसे और देश से माफी मांगें. नौसेना के सेवानिवृत्त अधिकारी मदन शर्मा ने साथ ही यह भी कहा था कि अगर राज्य में कानून व्यवस्था को कायम करने में वह असमर्थ हैं तो ठाकरे को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए.



    उपनगर कांदिवली के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स इलाके में शुक्रवार की सुबह शर्मा के साथ यह घटना हुई थी. इस मामले में छह आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया लेकिन शनिवार को उन्हें जमानत दे दी गई थी. इस बीच शर्मा को विपक्षी भाजपा, वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से समर्थन मिला है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज