मुंबई: भीषण सड़क हादसे में रेस्तरां में घुसी तेज रफ्तार कार, 4 की मौत
Maharashtra News in Hindi

मुंबई: भीषण सड़क हादसे में रेस्तरां में घुसी तेज रफ्तार कार, 4 की मौत
मुंबई में भीषण सड़क हादसे में रेस्तरां में घुसी तेज रफ्तार कार.

दक्षिण मुंबई (Mumbai) के जनता कैफे रेस्तरां (Janta Cafe Restaurant) में कल देर रात हुए सड़क हादसे (Road accident) में चार लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं. घायलों को उपचार के लिए जेजे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 1, 2020, 6:43 AM IST
  • Share this:
मुंबई. दक्षिण मुंबई (Mumbai) में कल देर रात भीषण सड़क हादसे (Road accident) में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर जनता कैफे रेस्तरां (Janta Cafe Restaurant) में घुस गई. गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज थी कि कार रेस्तरां के दरवाजे के तोड़ते हुए अंदर घुस आई. इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 4 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए जेजे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक सोमवार देर रात जब क्रॉफोर्ड मार्केट एरिया में बने जनता कैफ रेस्तरां में लोग बैठे थे, उसी वक्त एक तेज रफ्तार कार रेस्तरां का दरवाजा तोड़ते हुए अंदर घुस गई. कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि ड्राइवर कार पर नियंत्रण ही नहीं कर सका. इस हादसे में जिन 4 लोगों की मौत हुई है, उसमें से तीन महिलाएं हैं. घायलों के बारे में अभी अधिक जानकारी नहीं मिल सकी है.


इसे भी पढ़ें :- सड़क हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत, मोबाइल के फ्लैश में गांव के लोगों ने बचाई दो की जान 



घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तुरंत रेस्तरां से बाहर निकाला और जेजे अस्पताल में भर्ती कराया. कार की हालत को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना भयानक था. अभी तक ये भी खबर नहीं मिल है कि कार कौन चला रहा था. पुलिस इस हादसे के कारणों की जांच में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज