होम /न्यूज /महाराष्ट्र /

मुंबई के बोरीवली वेस्ट में 4 मंजिला इमारत ढही, 4-5 लोगों के मलबे में फंसने की आशंका

मुंबई के बोरीवली वेस्ट में 4 मंजिला इमारत ढही, 4-5 लोगों के मलबे में फंसने की आशंका

मुंबई के बोरीवली वेस्ट इलाके में एक 4 मंजिला इमारत ढह गई. (Video Screengrab)

मुंबई के बोरीवली वेस्ट इलाके में एक 4 मंजिला इमारत ढह गई. (Video Screengrab)

फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ियां मौके पर पहुंचकर राहत एवं बचाव कार्य में जुटी हैं. बीएमसी के अनुसार इमारत को जर्जर घोषित किया गया था. इस बिल्डिंग को खाली करा दिया गया था. स्थानीय लोगों के मुताबिक 4.5 लोग मलबे में फंसे हो सकते हैं.

मुंबईः मुंबई के बोरीवली वेस्ट इलाके के साईं बाबा नगर में स्थित एक 4 मंजिला इमारत के गिरने की खबर है. इस इमारत का नाम गीतांजलि बिल्डिंग है. फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ियां मौके पर पहुंचकर राहत एवं बचाव कार्य में जुटी हैं. बीएमसी के अनुसार इमारत को जर्जर घोषित किया गया था. इस बिल्डिंग को खाली करा दिया गया था. स्थानीय लोगों के मुताबिक 4-5 लोग मलबे में फंसे हो सकते हैं.

इस हादसे का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि यह चार मंजिला इमारत काफी जर्जर हो चुकी थी. लोगों को इस बात का अंदाजा पहले ही था कि इमारत गिरने वाली है और ज्यादातर लोग बिल्डिंग से बाहर आ गए थे. हालांकि फिर कुछ लोगों के बिल्डिंग में फंसे होने की आशंका जताई जा रही है.


आपको बता दें कि तीन दिन पहले भी मुंबई के ही मुलुंड इलाके में रात 7ः45 बजे के करीब नाने पाड़ा स्थित मोती छाया बिल्डिंग में एक घर की छत गिरने से बड़ा हादसा हो गया था. इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई थी. मरने वालों में 93 साल के नथालाल शुक्ला और 87 साल की एक महिला आर्किबेन देवशंकर शुक्ला शामिल थीं.

Tags: Building collapsed news, Maharashtra, Mumbai News

अगली ख़बर