बर्थडे सेलिब्रेशन के बहाने दोस्तों ने किया था गैंगरेप, पीड़िता की अस्पताल में हुई मौत

पुलिस ने बताया कि लड़की के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने के बहाने उसके चार दोस्तों ने उससे गैंगरेप किया था. इस घटना के बाद पीड़िता अपने घर औरंगाबाद लौट आई थी. पीड़िता ने डर के चलते किसी को इसकी जानकारी नहीं दी. लेकिन तबियत बिगड़ने पर उसे 25 जुलाई को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

News18Hindi
Updated: August 31, 2019, 11:50 AM IST
बर्थडे सेलिब्रेशन के बहाने दोस्तों ने किया था गैंगरेप, पीड़िता की अस्पताल में हुई मौत
युवती ने वारदात के करीब 20 दिनों तक इस बात की जानकारी किसी को भी नहीं दी. डर के चलते उसने अपने माता पिता को भी इस बारे में कुछ नहीं बताया. (प्रतीकात्मक फोटो)
News18Hindi
Updated: August 31, 2019, 11:50 AM IST
महाराष्ट्र (Maharashtra) के औरंगाबाद (Aurangabad) की रहने वाली गैंगरेप (Gang Rape) पीड़ित लड़की की इलाज के दौरान मौत (Death) हो गई है. बीते जुलाई महीने में लड़की के साथ उसके ही चार दोस्तों ने मुंबई में रेप किया था. जुलाई में हुई इस घटना में पीड़िता बुरी तरह जख्मी हो गई थी. उसका अस्पताल में इलाज चल रहा था लेकिन अब उसकी मौत हो गई है. पुलिस ने गुरुवार को इस बात की जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि लड़की के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने के बहाने उसके चार दोस्तों ने उससे गैंगरेप किया था. इस घटना के बाद पीड़िता अपने घर औरंगाबाद लौट आई थी. पीड़िता ने डर के चलते किसी को इसकी जानकारी नहीं दी. लेकिन तबियत बिगड़ने पर उसे 25 जुलाई को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

डॉक्टरों ने पुलिस को सूचित किया
अस्पताल में जांच के दौरान डॉक्टरों को उसके साथ गैंगरेप होने की बात का पता चला. जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया. अस्पताल के अनुसार पीड़िता ने 24 जुलाई को अपने प्राइवेट पार्ट में तेज दर्द की शिकायत की थी. डॉक्टरों ने जांच की तो पता चला कि उसके साथ रेप हुआ है. इसके बाद पीड़िता को सरकारी अस्पताल में ट्रांसफर कर दिया गया था. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की लेकिन अभी तक वो पकड़े नहीं जा सके हैं.

20 दिन तक किसी को नहीं बताया

पीड़ित लड़की ने वारदात के करीब 20 दिन तक इसकी जानकारी किसी को नहीं दी. डर के चलते उसने अपने माता-पिता को भी इस बारे में कुछ नहीं बताया. हालांकि बाद में उसकी हालत खराब हो गई जिसके चलते परिजनों को उसे लेकर अस्पताल जाना पड़ा. जहां गैंगरेप की घटना का खुलासा हुआ. लड़की के परिजनों के अनुसार मुंबई से लौटने के बाद से वो काफी परेशान थी और अपने कमरे में ही बंद रहती थी.

ये भी पढ़ें- पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे इस दिन BJP में होंगे शामिल...

'वार एंड पीस' का नहीं, दूसरी किताब का हुआ जिक्र

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 6:20 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...