Home /News /maharashtra /

पालघर: पिता की मौत के बाद सड़क पर रहने को मजबूर 17 साल की लड़की से गैंगरेप

पालघर: पिता की मौत के बाद सड़क पर रहने को मजबूर 17 साल की लड़की से गैंगरेप

महाराष्‍ट्र के वसई में 17 साल की लड़की के साथ हुआ गैंगरेप.

महाराष्‍ट्र के वसई में 17 साल की लड़की के साथ हुआ गैंगरेप.

पुलिस (Police) ने जानकारी के आधार पर तीन आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और यौन अपराध से बाल संरक्षण कानून (POCSO Act) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

    पालघर. महाराष्ट्र (Maharashtra,) के पालघर (Palghar) जिले के वसई में 17 वर्षीय अनाथ लड़की से कथित सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक आरोपी इस वारदात से पहले भी नवंबर 2020 से इस साल अगस्त के बीच कई मौक़ों पर पीड़िता का कथित रूप से अलग-अलग यौन उत्पीड़न कर चुके हैं.

    पुलिस उपायुक्त (रेलवे) प्रदीप जाधव ने बताया कि लड़की की मां परिवार को छोड़ कर चली गई थी, जिसके बाद नाबालिग अपने पिता के साथ किराये के घर में रहने लगी थी. पिछले साल नवंबर में पिता की भी मौत हो जाने के बाद मकान मालिक ने लड़की को कमरा खाली करने को कहा था, जिसके बाद वह वसई में फुटपाथ पर रहने लगी.

    इसे भी पढ़ें :- Mysuru Gangrape Case: पुलिस के हत्थे चढ़े छात्रा से गैंगरेप के 5 आरोपी, गृहमंत्री बोले- सुलझ गया मामला

    उन्होंने बताया, तीन अगस्त को पुलिस की एक टीम ने लड़की को वसई रेलवे स्टेशन इलाके में भटकते हुए पाया. जब उससे पूछा गया कि वह कहां से है तो उसने कुछ नहीं बताया और वह खौफ में दिख रही थी. पुलिस ने इसके बाद उससे बातचीत के लिए टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंस (टीआईएसएस) और कुछ ग़ैर सरकारी संगठनों की मदद ली.

    इसे भी पढ़ें :- मैसूर दुष्कर्म: कर्नाटक के मंत्री शिवराम हेब्बार के अजब बोल- आए दिन होती रहती हैं ऐसी घटनाएं

    डीसीपी ने बताया कि किशोरी को चिकित्सकीय जांच के लिए भेजा गया, जिसमें उसके साथ दुष्‍कर्म की बात सामने आई. पुलिस ने जानकारी जुटाकर तीन आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और यौन अपराध से बाल संरक्षण कानून (पॉक्सो) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया. वसई रेलवे पुलिस थाने के निरीक्षक बापूसाहेब बागल ने बताया कि लड़की खौफ में है. उन्होंने कहा, हम काउंसलर की मदद ले रहे हैं. लड़की का पुनर्वास किया जाएगा और उसे व्यावसायिक प्रशिक्षण भी दिया जाएगा.

    Tags: Crime News, Gang Rape, Maharashtra, Mumbai police, Palghar

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर