• Home
  • »
  • News
  • »
  • maharashtra
  • »
  • Eid al-Adha: महाराष्ट्र में इस बकरे के कद्रदान कई, 36 लाख रुपये की बोली, मालिक ने मांगे एक करोड़!

Eid al-Adha: महाराष्ट्र में इस बकरे के कद्रदान कई, 36 लाख रुपये की बोली, मालिक ने मांगे एक करोड़!

महाराष्‍ट्र की तरह ही शाहजहांपुर में आकर्षण का केंद्र बना 27 लाख का बकरा.

महाराष्‍ट्र की तरह ही शाहजहांपुर में आकर्षण का केंद्र बना 27 लाख का बकरा.

टाइगर की ताकत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे संभालने के लिए दो लोगों की जरूरत होती है. इसके अलावा सबसे बड़ी बात यह है कि उसके शरीर पर जन्मजात अल्लाह लिखा हुआ है. यही कारण है हर कोई इसे खरीदना चाहता है.

  • Share this:
    मुंबई. महाराष्‍ट्र (Maharashtra) के बुलढाणा जिले (Buldhana District) में टाइगर नाम का बकरा (Goat) इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है. इस बकरे की खूबी के चलते लोग इस देखने के लिए दूरदराज से आ रहे हैं. इसे खरीदने के लिए अब तक 36 लाख की बोली लगाई जा चुकी है, लेकिन टाइगर के मालिक इसके लिए 1 करोड़ रुपये मांग रहे हैं.

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, टाइगर की खूबी के बारे में उसके मालिक को भी नहीं पता था. बकरीद से पहले जब टाइगर के मालिक उसे बाजार में बेचने गए तो खरीदारों ने उसकी बोली 36 लाख रुपये लगा दी. इस बोली के बाद टाइगर का मालिक उसे लेकर वापस आ गया. टाइगर के मालिक का कहना है कि अगर कोई इस बकरे का एक करोड़ रुपये देगा तभी वो टाइगर को बेचेगा. फिलहाल लोग इस बकरे के 51 लाख रुपये तक देने को तैयार बताए जा रहे हैं.

    इसे भी पढ़ें :- शाहजहांपुर में आकर्षण का केंद्र बना 27 लाख का बकरा, अल्लाह के साथ शरीर पर लिखी हैं कई आयतें

    टाइगर की खास बात ये है कि यह काफी बड़ा बकरा है. इस बकरे की ताकत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे संभालने के लिए दो लोगों की जरूरत होती है. इसके अलावा सबसे बड़ी बात यह है कि उसके शरीर पर जन्मजात अल्लाह लिखा हुआ है. यही कारण है हर कोई इसे खरीदना चाहता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज