लाइव टीवी

मुंबई में कुर्ला स्टेशन के पास मालगाड़ी का डिब्बा पटरी से उतरा, हार्बर लाइन पर सेवाएं प्रभावित

News18Hindi
Updated: January 15, 2020, 11:06 AM IST
मुंबई में कुर्ला स्टेशन के पास मालगाड़ी का डिब्बा पटरी से उतरा, हार्बर लाइन पर सेवाएं प्रभावित
हादसा कुर्ला स्टेशन के पास रात करीब पौने 12 बजे हुआ जब मालगाड़ी हार्बर लाइन पार कर रही थी. (प्रतीकात्मक)

मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी शिवाजी सुतार ने बुधवार को कहा, 'मालगाड़ी का एक डब्बा कुर्ला स्टेशन के नजदीक ट्रॉम्बे गुड्स लाइन पर पटरी से उतर गया. हादसे में कोई घायल नहीं हुआ है.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2020, 11:06 AM IST
  • Share this:
मुंबई. कुर्ला-ट्रॉम्बे लाइन पर मंगलवार देर रात एक मालगाड़ी के पटरी से उतरने से मध्य रेलवे की हार्बर लाइन पर सेवाएं बाधित हुई और यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा. एक अधिकारी ने बताया कि किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. हादसा कुर्ला स्टेशन के पास रात करीब पौने 12 बजे हुआ जब मालगाड़ी हार्बर लाइन पार कर रही थी.

मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी शिवाजी सुतार ने बुधवार को कहा, 'मालगाड़ी का एक डब्बा कुर्ला स्टेशन के नजदीक ट्रॉम्बे गुड्स लाइन पर पटरी से उतर गया. हादसे में कोई घायल नहीं हुआ है.' हादसे के कारण हार्बर लाइन पर रेल सेवाएं बाधित हुई. यह लाइन नवी मुंबई को मुंबई से जोड़ती है.

अधिकारी ने बताया कि हार्बर लाइन पर सेवाएं देर रात डेढ़ बजे बहाल हुईं. सुतार ने कहा, 'पटरी से उतरे मालगाड़ी के डिब्बे को वापस पटरी पर लाने का काम रात करीब पौने तीन बजे पूरा हुआ.'

मध्य रेलवे ने बताया कि हार्बर लाइन पर सेवाएं बुधवार सुबह से सामान्य है. हार्बर लाइन पर रोजाना करीब 14 लाख लोग यात्रा करते हैं. इस लाइन पर मध्य रेलवे की रोजाना 750 लोकल ट्रेन चलती हैं.

ये भी पढ़ें- सिंचाई घोटाला: अजित पवार ने दाखिल किया हलफनामा, कहा- CBI-ED जांच की जरूरत नहीं

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महाराष्ट्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 11:06 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर