मुंबई जा रही गोरखपुर-अंत्योदय एक्सप्रेस पटरी से उतरी, कोई हताहत नहीं

हादसे में किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है. कसारा और इग्तापुरी घाट सेक्‍शन पर हुआ हादसा.

News18Hindi
Updated: July 18, 2019, 10:43 AM IST
मुंबई जा रही गोरखपुर-अंत्योदय एक्सप्रेस पटरी से उतरी, कोई हताहत नहीं
डिब्बे के पटरी से उतर इस दौरान कुछ देर के लिए इस रूट पर कुछ देर के लिए रेल यातायात भी अवरुद्ध हो गया लेकिन बाद में सेंट्रल लाइन की सेवा को सुचारू कर दिया गया. (प्रतीकात्मक फोटो)
News18Hindi
Updated: July 18, 2019, 10:43 AM IST
महाराष्ट्र के कसारा और इग्तापुरी घाट सेक्‍शन पर बुधवार देर रात बड़ा हादसा हो गया. गोरखपुर-अंत्योदय एक्सप्रेस का आखिरी डिब्बा पटरी से उतर गया. हादसा बुधवार देर रात करीब 3.50 बजे हुआ. हालांकि इस दौरान किसी के भी घायल होने की कोई जानकारी नहीं है. ट्रेन इस दौरान मुंबई की तरफ जा रही थी. बताया जा रहा है कि डिब्बे के पटरी से उतर इस दौरान कुछ देर के लिए इस रूट पर कुछ देर के लिए रेल यातायात भी अवरुद्ध हो गया लेकिन बाद में सेंट्रल लाइन की सेवा को सुचारू कर दिया गया. हादसे के बाद मिडिल लाइन को सामान्य ट्रैफिक के लिए खोल दिया गया है.




मालगाड़ी की बोगियां भी हुई थीं बेपटरी
उल्लेखनीय है कि इसी माह की शुरुआत में पश्चिमी घाट में जामब्रंग और ठाकुरवाड़ी के बीच एक मालगाड़ी की कुछ बोगियां बेपटरी हो गई थीं. जिसके बाद मुंबई-पुणे और अन्य मार्गों पर रेल यातायात प्रभावित हुआ था. हालांकि इस हादसे में भी कोई हताहत नहीं हुआ था. इस दौरान रेलवे ने कई ट्रेनों को रद्द कर दिया था. वहीं कुछ का रूट बदला गया था.
Loading...

खबर पर विस्तृत जानकारी का इंतजार है.
First published: July 18, 2019, 7:35 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...