मुंबई: कोविड-19 मरीज के साथ छेड़खानी के आरोप में गार्ड गिरफ्तार

(सांकेतिक तस्वीर)
(सांकेतिक तस्वीर)

महाराष्ट्र स्थति मलाड (Malad) के एक अस्पताल में कोविड-19 (Covid19) मरीज के साथ छेड़खानी करने के आरोप में एक सुरक्षा गार्ड को गिरफ्तार किया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2020, 10:46 AM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई स्थित मलाड (Malad- Mumbai) के एक अस्पताल में कोविड-19 (Corona Positive) मरीज के साथ छेड़खानी करने के आरोप में 21 वर्षीय एक सुरक्षा गार्ड को गिरफ्तार किया गया. एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि पुलिस ने बुधवार को संजय कोटेवार को गिरफ्तार किया.

पुलिस ने बताया कि वह कुरार के कोविड-19 अस्पताल में काम करता है. वह अस्पताल में मरीज के कमरे में कथित तौर पर तड़के घुस आया और उसके ऊपर हावी होने की कोशिश की. उन्होंने बताया कि पीड़िता ने बचने के लिए चिल्लाना शुरू किया तो ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर और नर्स उसके कमरे में पहुंचे और आरोपी को पकड़ लिया.

बाद में आरोपी को कुरार पुलिस को सौंप दिया गया. कुरार पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक बाबासाहेब सालुंखे ने बताया कि व्यक्ति को गिरफ्तार करके उस पर संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, 21 वर्षीय सूरज ने चार महीने पहले ही यह नौकरी ज्वाइन की थी. वह इसके साथ ही पढ़ाई भी कर रहा था. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि बुधवार की रात वह सो रही थी. वह अपने कमरे में अकेली मरीज़ थी और रात को वह दरवाज़ा बंद करना भी भूल गई थी. आधी रात के वक्त एक नर्स ने सूरज को उसके कमरे के पास भटकते देखा. उसने जब सूरज से पूछा कि वह यहां क्या कर रहा है तो उसने कहा कि वह चाय लेने इधर आया है.



एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि 'सूरज मरीजों की देखरेख, ऑक्सिजन लेवल देखने आदि जैसे छोटे-मोटे कामों में अस्पताल के दूसरे कर्मचारियों की मदद किया करता था. पीड़िता के मुताबिक, वह चुपके से उसके कमरे में घुसा और अपने हाथों से उसका मुंह बंद कराने लगा. इससे वह जाग गई और उसे दूर रहने को कहा. लेकिन वह नहीं माना तो पीड़िता ने बज़र बजाकर दूसरे स्टाफ को बुला लिया. दूसरे कर्मचारियों को देखकर वह वहां से भागने लगा लेकिन कर्मचारियों ने उसे पकड़ लिया.' (भाषा इनपुट के साथ)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज