महाराष्ट्र में MLC की सीटों को लेकर घमासान, शिवसेना ने सामना में कांग्रेस पर कसा तंज, कहा-पुरानी खाट हो गई है
Maharashtra News in Hindi

महाराष्ट्र में MLC की सीटों को लेकर घमासान, शिवसेना ने सामना में कांग्रेस पर कसा तंज, कहा-पुरानी खाट हो गई है
शिवसेना नेता संजय राउत

shiv Sena Vs Congress: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और सरकार में राज्य मंत्री बालासाहेब थोराट ने कहा कि सामना में अधूरी जानकारी को लेकर संपादकीय लिखा गया है.

  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र  (Maharashtra) में महा विकास आघाडी सरकार में एक बार फिर से अनबन की खबरें हैं. शिवसेना (Shiv Sena) ने अपने मुख पत्र सामना के जरिए कांग्रेस पर तंज कसा है और कहा है कि कांग्रेस पुरानी खाट की तरह हो गई है जिससे आवाजें आने लगी हैं. शिवसेना की इस टिप्पणी से कांग्रेस नाराज हो गई है और दोनों पक्षों से बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है.

क्या है नाराजगी का मुद्दा
मतभेद का ताजा मामला विधान परिषद की 12 सीटों को लेकर है जहां कांग्रेस बराबर-बराबर की हिस्सेदारी चाहती है. जबकि शिवसेना उसे कम सीटें देने के मूड में है. इस मतभेद को लेकर शिवसेना के सांसद संजय राउत ने सामना के संपादकीय में कांग्रेस पर तीखा हमला किया और कहा कि एनसीपी संयमित पार्टी है. जबकि कांग्रेस की खाट पुरानी हो गई है और अब उसमें से आवाज आने लगी हैं.

कांग्रेस की नाराजगी
सामना में संपादकीय सामने आने के बाद कांग्रेस की तरफ से भी तीखा हमला शुरू हो गया है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और सरकार में राज्य मंत्री बालासाहेब थोराट ने कहा कि सामना में अधूरी जानकारी को लेकर संपादकीय लिखा गया है. उन्होंने कहा, 'हम सीएम से राज्य के प्रमुख मुद्दों को लेकर मिलना चाहते हैं हमने समय मांगा है और शायद सामना को फिर से संपादकीय लिखने की जरूरत पड़ सकती है.'



बीजेपी का तंज
इस बीच महा विकास आघाडी के आपसी मतभेद की खबरें सामने आने के बाद बीजेपी को तंज कसने का मौका मिल गया. बीजेपी नेता राम कदम ने कहा कि शिवसेना कहीं न कहीं कांग्रेस और एनसीपी का अपमान कर रही है. इसके बाद कांग्रेस और एनसीपी के पास अगर अपना इमान है तो वो बताएं.

ये भी पढ़ें:-

कोरोना रोगी ने बताया LNJP अस्पताल का हाल-कोई व्यवस्था नहीं, सिर्फ लाशों का ढेर

CM हेल्पलाइन की बीपीओ कंपनी के 82 से ज्यादा कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading