Home /News /maharashtra /

कोरोना वायरस: मौत के बाद परिवार वालों को दे दिया दूसरा शव, 4 नर्स सस्पेंड

कोरोना वायरस: मौत के बाद परिवार वालों को दे दिया दूसरा शव, 4 नर्स सस्पेंड

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

Coronavirus: ठाणे म्युनिसपल कॉर्पोरेशन (TMC) ने शव के साथ लापरवाही को लेकर एक जांच कमेटी बनाई थी. जिसकी रिपोर्ट आने के बाद 4 नर्स को सस्पेंड कर दिया गया है.

    मुंबई. देश के कई हिस्सों से इन दिनों कोरोना (Coronavirus) से होने वाली मौत के बाद शवों के साथ लापरवाही बरतने की खबरें आ रही है. पिछले हफ्ते कर्नाटक और उससे पहले तेलंगाना से खबर आई थी कि शवों को अंतिम संस्कार के दौरान सम्मान नहीं जा रहा है. इसको लेकर कई वीडियो भी सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुए थे. अब मुंबई में शव के साथ लापरवाही का मामला सामने आया है. ठाणे के एक हॉस्पिटल में कोरोना से मरीज की मौत हुई तो नर्स ने परिवारवालों को किसी और का शव दे दिया. इस घटना के बाद नर्स को सस्पेंड कर दिया गया.

    4 नर्स सस्पेंड
    अंग्रेजी अखबार मुंबई मिरर के मुताबिक ठाणे  म्युनिसपल कॉर्पोरेशन (TMC) ने शव के साथ लापरवाही को लेकर एक जांच कमेटी बनाई थी. जिसकी रिपोर्ट आने के बाद 4 नर्स को सस्पेंड कर दिया गया है. TMC के कमिशनर डॉक्टर विपिन शर्मा के मुताबिक 4 नर्स के अलावा हॉस्पिटल सुपरिटेंडेंट डॉक्टर योगेश शर्मा को भी हटा दिया गया है. अब ये जिम्मेदारी अनुराधा मलगांवकर को दी गयी है. अखबार के मुताबिक गलत शव देने के बाद हॉस्पिटल ने परिवार वालों से उस बयान पर भी साइन करवाया था जिसमें ये लिखा था कि शव लेने में उनकी भी गलती थी.

    क्या है पूरा मामला?
    ये घटना 3 जुलाई की है. हॉस्पिटल ने भालचंद्र गायकवाड़ की डेड बॉडी जनार्दन सोनावाने के परिवार को दे दी. शव के अंतिम संस्कार के बाद पता चला कि जनार्दन सोनावाने जिंदा थे और उनका इलाज चल रहा था. हालांकि कुछ घंटे के बाद उनकी भी मौत हो गई. इस लापरवाही के बाद जमकर बवाल मचा था.

    Tags: Coronavirus Death, Coronavirus in India

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर