Home /News /maharashtra /

in nagpur 4 drunk people stabbed the grooms friend and the brides brother with a knife while music stopped

नागपुर: पार्टी में बंद हुआ म्यूजिक तो दूल्हे के दोस्त और दुल्हन के भाई पर चाकू से कर दिया हमला

चाकू से हमला कर चारों आरोपी मौके से फरार हो गए (सांकेतिक तस्वीर)

चाकू से हमला कर चारों आरोपी मौके से फरार हो गए (सांकेतिक तस्वीर)

यह घटना महाराष्‍ट्र के नागपुर की है. शादी के रिसेप्शन पार्टी में सभी खुश थे. पार्टी में आए लोग वर-वधू को बधाई दे रहे थे. अचानक पार्टी में हंगामा खड़ा हो गया. 

    नागपुर. नागपुर शहर के कपिल नगर में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक शादी के रिसेप्शन पार्टी में 4 लोगों ने दूल्हे के दोस्त और दुल्हन के भाई को चाकू मारकर घायल कर दिया. पुलिस के मुताबिक शादी शनिवार को हुई थी और अगले दिन दूल्हे के घर के पास रिसेप्शन पार्टी रखा गया था. पार्टी में दोनों पक्षों के रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे. पार्टी में आए लोग नव दंपति को बाधाई दे रहे थे. सभी के चेहरे पर खुशियां थी. अचानक पार्टी के रंग में भंग पड़ गया.

    पुलिस का कहना है कि पार्टी में म्यूजिक चल रहा था, जिस पर कुछ लोग डांस कर रहे थे. फिर म्यूजिक बंद कर दिया गया. इस पर नशे में धूत्त 4 लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. ये चारों चाहते थे कि म्यूजिक बंद न हो. दोनों पक्षों के लोगों ने चारों को समझना चाहा, मगर वे समझने को तैयार नहीं हुए. अचानक उनलोगों ने चाकू निकाल लिया और दूल्हे के दोस्त और दुल्हन के भाई को चाकू मार दिया.

    चारों आरोपी मौके से हुए फरार
    घायल अवस्था में दोनों को पास के अस्तपाल में पहुंचाया गया. इधर चारों मौके से फरार होने में कामयाब हो गए. पुलिस में उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया गया. पुलिस का कहना है कि जल्द ही चारों आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

    एक अन्‍य मामले में नागपुर पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने कई करोड़ रूपये की धोखाधड़ी के एक मामले की जांच के सिलसिले में एक ट्रेडिंग फर्म के प्रबंध निदेशक (एमडी) को पंजाब से गिरफ्तार किया है. संजीव कुमार उर्फ मुख्तियार सिंह नामक प्रबंध निदेशक का नाम जांच में सामने आने के बाद उन्हें फाजिल्का से गिरफ्तार किया गया.

    Tags: Crime News, Nagpur news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर