पालघर लिंचिंग: दो साधुओं की पीट-पीटकर हत्या मामले में 24 और आरोपी गिरफ्तार, अब तक 178 लोग CID की गिरफ्त में

पालघर लिंचिंग मामले में 24 और आरोपी गिरफ्तार किए गए. (सांकेतिक फोटो)
पालघर लिंचिंग मामले में 24 और आरोपी गिरफ्तार किए गए. (सांकेतिक फोटो)

पालघर लिंचिंग मामले (Palghar Lynching Case) की जांच कर रही महाराष्ट्र सीआईडी (CID) के अफसर इरफान शेख ने बताया कि मॉब लिंचिंग के मामले में 24 और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इन सभी आरोपियों के तार दोनों साधुओं की हत्या से जुड़े थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 22, 2020, 11:46 AM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) के पालघर में बीते अप्रैल में दो साधुओं की पीट-पीटकर हुई हत्या (Palghar Mob Lynching) के मामले में बुधवार को 24 और लोगों की गिरफ्तारी (Arrest) हुई है. इस मामले में अब तक तीन एफआईआर (FIR) दर्ज की जा चुकी हैं और 178 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

मामले की जांच कर रही महाराष्ट्र सीआईडी (CID) के अफसर इरफान शेख ने बताया कि मॉब लिंचिंग के मामले में 24 और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इन सभी आरोपियों के तार दोनों साधुओं की हत्या से जुड़े थे. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों को गुरुवार को अदालत के सामने पेश किया जाएगा. मामले में अब तक हुईं कुल गिरफ्तारियों में दो नाबालिग भी शामिल हैं.





क्या हुआ था 16 अप्रैल की रात
16 अप्रैल गुरुवार की रात महाराष्ट्र के पालघर जिले में मौजूद गढ़चिंचली (Gadchinchale village) गांव में ग्रामीणों ने कार सवार तीन लोगों पर पत्थर, डंडों और कुल्हाड़ियों से हमला कर दिया था. हमले का शिकार हुए तीन लोगों में दो साधु और एक ड्राइवर शामिल था. तीनों पालघर के रास्ते सूरत में एक अंतिम संस्कार कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे. ग्रामीणों ने इन लोगों पर हमला बच्चा चोरी और अंग तस्करी के शक के चलते किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज