Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    कांग्रेस नेता पृथ्वीराज चव्हाण को आयकर विभाग का नोटिस

    पृथ्वीराज चव्हाण को आयकर विभाग ने नोटिस भेजा है. (File Photo)
    पृथ्वीराज चव्हाण को आयकर विभाग ने नोटिस भेजा है. (File Photo)

    Income Tax Notice to Prithviraj Chavan: चव्हाण ने कहा, ‘‘मुझे भाजपा नेताओं को इसी तरह के नोटिस भेजने की जानकारी नहीं है, मुझे नोटिस भेजा गया है और मैं औपचारिक रूप से इसका जवाब दूंगा.’’

    • Share this:
    मुंबई. आयकर विभाग (Income Tax Department) ने कांग्रेस नेता एवं महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण (Maharashtra's Former CM Prithviraj Chavhan) को एक नोटिस भेजा है. पूर्व केंद्रीय मंत्री ने बुधवार को स्वयं इसकी जानकारी दी और कहा कि वह जल्द ही औपचारिक रूप से इसका जवाब देंगे.

    चव्हाण ने नोटिस के बारे में विस्तृत जानकारी दिए बिना कहा, ‘‘मोदी सरकार (Modi Governemnt) ने आयकर विभाग के जरिये मुझे नोटिस भेजा है. मेरा मानना है कि इसी तरह का नोटिस राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) अध्यक्ष पवार साहेब (शरद पवार) को भी भेजा गया था.’’ उन्होंने कहा कि इस तरह के नोटिस विपक्षी नेताओं को भेजे जा रहे हैं.





    ये भी पढ़ें- TMC के खिलाफ आक्रामक हुई BJP तो ममता ने की 600 रैलियों की तैयारी
    चव्हाण ने कहा, ‘‘मुझे भाजपा नेताओं को इसी तरह के नोटिस भेजने की जानकारी नहीं है, मुझे नोटिस भेजा गया है और मैं औपचारिक रूप से इसका जवाब दूंगा.’’

    ये भी पढ़ें- फाइजर की वैक्सीन कोरोना के खिलाफ 95 फीसदी प्रभावी, नहीं दिखा कोई साइड इफेक्ट

    उल्लेखनीय है कि आयकर विभाग ने चुनाव आयोग में दिए उनके चुनावी हलफनामे के आधार पर गत सितंबर में शरद पवार को नोटिस भेजा था.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज