Home /News /maharashtra /

Air Strike : IAF पर गर्व और पीएम मोदी के नेतृत्व पर अभिमान है- CM फडणवीस

Air Strike : IAF पर गर्व और पीएम मोदी के नेतृत्व पर अभिमान है- CM फडणवीस

CM फडणवीस ने एयर स्ट्राइक पर दी प्रतिक्रिया

CM फडणवीस ने एयर स्ट्राइक पर दी प्रतिक्रिया

मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने कहा है कि मुझे भारतीय सेना पर गर्व हो रहा है. हमारे शहीदों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा ये हमने पाकिस्तान को दिखा दिया है.



    मंगलवार सुबह पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर पर भारत के एयर स्ट्राइक के बाद सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं. ताजा बयान महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस का आया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि मुझे भारतीय सेना पर गर्व हो रहा है. मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने ट्वीट करते हुए कहा कि मारे शहीदों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा ये हमने पाकिस्तान को दिखा दिया है. जो जानकारी मेरे पास आई है उसके अनुसार जैश ए मोहमद के कैंप को नष्ट किया गया है. हमारी शक्ति क्या है? ये हमारे जवानों ने दिखा दिया है. मोदीजी के नेतृत्व का अभिमान है.


    साथ ही सीएम फडणवीस ने मुंबईवासियों के लिए कहा है कि नागरिक पैनिक ना हो, मुंबई हमेशा हाई अलर्ट पर होती है. बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारतीय वायु सेना ने लाइन ऑफ कंट्रोल को क्रॉस कर पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में आतंकी जैश-ए-मोहम्मद के कई लॉन्च पैड को तबाह कर दिया है. भारतीय वायु सेना के मिराज 2000 फाइटर जेट्स ने मुजफ्फराबाद, बालाकोट और चकोटी के कई ठिकानों पर बमबारी की गई. सुबह 3.30 बजे हुई इस एयर स्ट्राइक में करीब 200-300 आतंकियों के मारे जाने की खबर है.




     सूत्रों ने बताया कि यह भारतीय थल सेना और एयरफोर्स का वेल कॉरडिनेटेड हमला था. खुफिया एजेंसियों से मिले इनपुट एयरफोर्स से शेयर किये गए थे, जिसके बाद इस पिन पॉइंट ऑपरेशन को अंजाम दिया गया. यह ऑपरेशन बेहद गुप्त रखा गया था.



    Tags: Air Strike, Indian Airforce, Maharashtra, Mirage 2000, Pulwama attack, Surgical Strike

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर