अपना शहर चुनें

States

शीना बोरा हत्याकांड की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने जेल की हरी साड़ी पहनने से किया इनकार, पहुंची स्पेशल CBI कोर्ट

तस्वीर-moneycontrol.com/
तस्वीर-moneycontrol.com/

शीना बोरा की हत्या के मामले में अभियुक्त इंद्राणी मुखर्जी (Indrani Mukerjea) ने मुंबई की विशेष सीबीआई अदालत के समक्ष एक आवेदन दायर किया है, जिसमें दोषी की यूनिफॉर्म (हरी साड़ी) पहनने से छूट की मांग की गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 23, 2020, 11:45 AM IST
  • Share this:
मुंबई. शीना बोरा हत्याकांड (Sheena Bora murder case) की प्रमुख आरोपी इंद्राणी मुखर्जी (Indrani Mukerjea) ने मंगलवार को महाराष्ट्र स्थित मुंबई में विशेष सीबीआई अदालत का रुख किया और जेल में दोषियों का पहनावा पहनने से छूट का अनुरोध किया.

मुंबई स्थित बायखला महिला कारावास में बंद मुखर्जी ने अपनी याचिका में कहा कि जेल अधिकारी दोषियों के पहनावे वाली हरी साड़ी पहनने को कह रहे हैं जबकि वह सिर्फ विचाराधीन कैदी हैं. अदालत ने जेल अधिकारियों से पांच जनवरी को जवाब देने को कहा.


क्यों जेल में हैं इंद्राणी मुखर्जी?
बता दें अप्रैल 2012 में 24 वर्षीय शीना की कथित तौर पर एक कार के अंदर गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी. शीना की हत्या के आरोप में इंद्राणी, उसके पूर्व पति संजीव खन्ना और उसके पूर्व ड्राइवर श्यामवर राय को 2015 में गिरफ्तार किया गया था. इंद्राणी के तत्कालीन पति पीटर को बाद में मामले में आरोपी बनाया गया और गिरफ्तार कर लिया गया. जांच के अनुसार इंद्राणी का राहुल के साथ शीना के रिश्ते के विरोध के अलावा वित्तीय विवाद हत्या के पीछे एक संभावित मकसद था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज