कंगना-रंगोली विवादित पोस्ट मामला, मुम्बई पुलिस ने कोर्ट में दाखिल की जांच स्टेटस रिपोर्ट

कोर्ट के आदेश के बाद मुम्बई पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया और जांच शुरू की थी.

कोर्ट के आदेश के बाद मुम्बई पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया और जांच शुरू की थी.

Kangana-Rangoli Case: कंगना और उनकी बहन रंगोली चांदेल पर सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट कर समाज मे नफरत पैदा करने का आरोप लगाते हुए एक प्राइवेट शिकायत मुम्बई के बांद्रा मेट्रोपोलिटन कोर्ट में की गई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 4, 2021, 10:08 PM IST
  • Share this:
मुंबई. फ़िल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उनकी बहन रंगोली द्वारा सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट मामले की जांच कर रही मुम्बई पुलिस (Mumbai Police) ने आज अपनी जांच स्टेटस रिपोर्ट बांद्रा मेट्रोपोलिटन कोर्ट के सामने दाखिल की. पुलिस द्वारा जांच स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करने के बाद बांद्रा मेट्रोपोलिटन कोर्ट इस मामले में 5 अप्रैल को आगे की सुनवाई करेगी.

दरअसल कंगना और उनकी बहन रंगोली चांदेल पर सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट कर समाज मे नफरत पैदा करने का आरोप लगाते हुए एक प्राइवेट शिकायत मुम्बई के बांद्रा मेट्रोपोलिटन कोर्ट में की गई थी. इस शिकायत पर सुनवाई के बाद बांद्रा मेट्रोपोलिटन कोर्ट ने कंगना और रंगोली के खिलाफ मामला दर्ज करने का आदेश मुम्बई पुलिस को दिया था.

कोर्ट के आदेश के बाद शुरू हुई जांच
कोर्ट के आदेश के बाद मुम्बई पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया और जांच शुरू की थी. जांच के दौरान मुम्बई पुलिस ने पूछताछ के लिए कंगना रनौत और रंगोली चांदेल को तीन बार समन्स भेजा, लेकिन तीनों बार दोनों बहनें पेश नही हुईं. इसी बीच कंगना ने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, जहां से उन्हें राहत मिल गई थी.
यह भी पढ़ें: ड्रग्‍स मामले में गिरफ्तार दाऊद के करीबी चिंकू पठान की बिगड़ी तबीयत, अस्‍पताल में भर्ती



Youtube Video


5 अप्रैल को कोर्ट सुना सकती है फैसला
इस दौरान मुम्बई पुलिस लगातार अपनी जांच को जारी रखे हुए थी और उसकी रिपोर्ट आज कोर्ट के सामने रख दी. इस जांच रिपोर्ट के बाद कोर्ट प्रक्रिया और समन्स को लेकर अपना फैसला 5 अप्रैल को सुना सकता है. बता दें कि कंगना रनौत और उनकी बहन पर सोशल मीडिया के जरिए विवादित पोस्ट कर समाज मे नफरत का माहौल पैदा करने की कोशिश करने का आरोप है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज