कंगना रनौत की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, महाराष्ट्र सरकार ने ड्रग्स कनेक्शन केस में दिए जांच के आदेश
Maharashtra News in Hindi

कंगना रनौत की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, महाराष्ट्र सरकार ने ड्रग्स कनेक्शन केस में दिए जांच के आदेश
कंगना रनौत और शिवसेना के बीच तनातनी कम होने का नाम नहीं ले रही है.

Kangna Ranaut vs Sanjay Raut: कहा जा रहा है कि मुंबई पुलिस को जांच के आदेश की कॉपी मिल गई है और अब मुंबई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 11, 2020, 1:01 PM IST
  • Share this:
मुंबई. फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangna Ranaut) और महाराष्ट्र सरकार के बीच घमासान लगातार बढ़ता जा रहा है. ड्रग्स कनेक्शन में महाराष्ट्र के गृहमंत्रालय ने कंगना के खिलाफ जांच के आदेश दे दिए हैं. दरअसल चार साल पहले फिल्म अभिनेता शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने कंगना पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया था. कहा जा रहा है कि मुंबई पुलिस को जांच के आदेश की कॉपी मिल गई है और अब मुंबई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

पुराने इंटरव्यू में आरोपों के आधार पर केस
कंगना के एक्‍स बॉयफ्रेंड अध्‍ययन सुमन के पुराने इंटरव्‍यू के आधार पर कंगना के ड्रग्‍स लेने की जांच शुरू की गई है. पिछले दिनों खुद महाराष्‍ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने इस बात की जानकारी दी थी.
शिवनेता नेता सुनील प्रभु और प्रताप सरनायक ने अध्ययन सुमन के पुराने इंटरव्यू की कॉपी महाराष्ट्र सरकार को सौंपी थी. इसी का जवाब देते हुए महाराष्‍ट्र के गृह मंत्री ने कहा था क‍ि कंगना रनौत का अध्ययन सुमन के साथ र‍िश्‍ता था, जिसने अपने एक इंटरव्‍यू में आरोप लगाया था कि कंगना ड्रग लेती हैं और उसे भी जबरदस्ती ड्रग देती थीं. महाराष्ट्र पुलिस मामले की जांच करेगी.
अध्ययन सुमन का खुलासा
पिछले दिनों अध्ययन सुमन न्यूज 18 इंडिया से खास बातचीत में ड्रग माफिया पर बड़ा खुलासा किया था. हालांकि उन्होंने कंगना का नाम नहीं लिया था. सुमन से जब ये सवाल किया गया कि क्या आपने कभी बॉलीवुड पार्टीज में ड्रग्स का इस्तेमाल होते देखा है? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, 'मुझे कभी ड्रग्स लेने के लिए मजबूर नहीं किया गया था, लेकिन मैं बॉलीवुड पार्टी में गया था. पार्टी में ड्रग्स देखा था. कुछ गिरोह हैं. अगर आप ड्रग्स नहीं लेते हैं तो आप शांत नहीं होते हैं. इसलिए मैंने बॉलीवुड पार्टी में जाना बंद कर दिया. मैंने कई बड़े बॉलीवुड सितारों को ड्रग्स लेते हुए देखा था. मैंने कभी ड्रग्स नहीं लिया था.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज