Home /News /maharashtra /

kirit somaiyas wife filed a case against sanjay raut shiv sena leader accused of toilet scam

किरीट सोमैया की पत्नी ने संजय राउत के खिलाफ दर्ज करवाया केस, शिवसेना नेता ने लगाया था ‘टॉयलेट घोटाले’ का आरोप

किरीट सैमेया ने सभी आरोपों से इंकार किया है (फाइल फोटो)

किरीट सैमेया ने सभी आरोपों से इंकार किया है (फाइल फोटो)

जब हनुमान चालीसा पाठ करने के मामले में मुंबई की खार पुलिस ने नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा को गिरफ्तार किया था, तो भाजपा नेता किरीट सोमैया उनसे मिलने पुलिस स्टेशन गए थे. उस वक्त कुछ लोगों ने पथराव किया था. सोमैया ने इसका आरोप शिवसेना पर लगाया था.

अधिक पढ़ें ...

मुंबई. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता किरीट सोमैया की पत्नी डॉ. मेधा किरीट सोमैया ने शिवसेना नेता संजय राउत के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. यह शिकायत मुंबई के मुलुंड पूर्व पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है. मेधा ने अपनी शिकायत में कहा है कि संजय राउत ने मीडिया में उनके खिलाफ दुर्भावनापूर्ण और अनुचित बयान दिया है. न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के मुताबिक, किरीट सोमैया की पत्नी ने अपनी शिकायत में यह भी कहा कि राउत ने न केवल उनके चरित्र का हनन किया है, बल्कि उन्हें डराया और धमकाया भी है. मेधा ने वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक से संजय राउत के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 503, 506 और 509 के तहत प्राथमिकी दर्ज करने का आग्रह किया है.

इससे पहले डॉ. मेधा किरीट सोमैया ने संजय राउत को मानहानि का नोटिस भेजा था. उन्होंने अपने नोटिस में कहा था कि अगर शिवसेना सांसद 48 घंटे के अंदर माफी नहीं मांगते हैं तो वह उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगी. दरअसल कुछ समय पहले संजय राउत ने मेघा सोमैया के खिलाफ कथित टॉयलेट घोटाले को लेकर उन पर कई आरोप लगाए थे. संजय राउत ने कहा था कि वे जल्दी ही सोमैया फैमिली का सौ करोड़  का टॉयलेट घोटाला सामने लाएंगे. इसी के जवाब में किरीट सौमेया की पत्नी ने राउत पर पलटवार किया है. इससे पहले संजय राउत ने नौसेना सर्विस से हटाए जा चुके विमानवाहक पोत ‘विक्रांत’ के घोटाले के मामले में भी किरीट सोमैया पर प्रहार किया था.

आरोपों से इनकार

वहीं किरीट सोमैया ने राउत के सभी आरोपों से इनकार किया. उन्होंने मीडिया को बताया कि महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे सरकार की पुलिस गुंडागर्दी कर रही है. उनके फर्जी हस्ताक्षर करके उन पर ही फर्जी मुकदमा लगवा रही है.

ऐसे शुरू हुआ विवाद

दरअसल पूरा मामला उद्धव ठाकरे के निजी आवास ‘मातोश्री’ के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ कराने को लेकर जुड़ा हुआ है. अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा ने मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने का ऐलान किया था. इसके बाद खार पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद किरीट सोमैया राणा दंपती से मिलने खार पुलिस स्टेशन पहुंचे, जहां पर कुछ लोगों ने पथराव कर दिया और उनको चोट आ गई. सोमैया ने आरोप लगाया था कि उन पर ये हमला शिवसेना ने करवाया है.

Tags: Bjp leaders, Sanjay raut, Shiv sena

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर