Home /News /maharashtra /

सुशांत केस में नामजद, राज कुंद्रा से लिंक: अब आर्यन खान केस में NCB ऑफिस में दिखा कुणाल जानी कौन है?

सुशांत केस में नामजद, राज कुंद्रा से लिंक: अब आर्यन खान केस में NCB ऑफिस में दिखा कुणाल जानी कौन है?

एक वीडियो में नजर आ रहा है कुणाल जानी. (File pic)

एक वीडियो में नजर आ रहा है कुणाल जानी. (File pic)

Drugs Case: कुणाल जानी का नाम सबसे पहले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मामले में सामने आया था. जानी के होटल में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पार्टनर हैं.

    मुंबई. क्रूज पर ड्रग्‍स जब्ती (Cruise Drugs Case) के मामले में रविवार को एक और ट्विस्‍ट सामने आया है. पहले लापता केपी गोसावी (KP Gosavi) के कथित बॉडीगार्ड प्रभाकर सेल ने एनसीबी (NCB) पर डील के आरोप लगाए थे, अब उसी ने एक वीडियो में शेयर किया है. इस वीडियो में कथित तौर पर फरार गवाह केपी गोसावी एनसीबी ऑफिस में अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का एक ऑडियो रिकॉर्ड करते हुए दिख रहा है. इसी वीडियो में होटल व्यवसायी कुणाल जानी (Kunal Jani) भी कुछ समय के लिए नजर आता है, जिसे पहले मादक पदार्थ (Drugs case) के एक अन्य मामले में गिरफ्तार किया गया था. कुणाल जानी का पहली बार नाम एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत से संबंधित जांच में सामने आया था.

    प्रभाकर सेल आर्यन खान से संबंधित क्रूज ड्रग्‍स केस का स्‍वतंत्र गवाह है. अब उसकी ओर से जारी किए गए इस वीडियो में एनसीबी दफ्तर में कुणाल जानी के नजर आने से अटकलें लगने लगी हैं कि इस महीने की शुरुआत में क्रूज जहाज पर एनसीबी द्वारा की गई छापेमारी से उसका कुछ संबंध था, जिसमें आर्यन खान और अन्य की गिरफ्तारी हुई. जानी यहां बांद्रा में एक प्रमुख रेस्तरां का डायरेक्‍टर है.

    हालांकि, एनसीबी के सूत्रों ने कहा कि जानी को एक अलग मादक पदार्थ मामले में एजेंसी ने गिरफ्तार किया था और जब आर्यन खान को वहां लाया गया तो वह कार्यालय में मौजूद था क्योंकि जानी का बयान भी दर्ज किया जा रहा था.

    जानी को एनसीबी ने 30 सितंबर को मादक पदार्थ के एक मामले में गिरफ्तार किया था, जिसमें अभिनेता अर्जुन रामपाल की संगिनी का भाई अगिसिलास डेमेट्रियड्स भी एक आरोपी है. डेमेट्रियड्स पर ड्रग सिंडिकेट चलाने का आरोप है. जानी को 10 अक्टूबर को जमानत मिल गई थी.

    एनसीबी सूत्रों ने बताया कि जानी का नाम सबसे पहले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मामले में सामने आया था. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों को जानी और रिया चक्रवर्ती का एक चैट समूह मिला था, जहां ड्रग्स पर चर्चा की जा रही थी.

    जानी के होटल में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पार्टनर हैx. कुंद्रा अश्लील फिल्म के एक मामले में आरोपी हैं, जो पिछले महीने जमानत पर जेल से बाहर आए थे. प्रभाकर सेल ने रविवार को यह दावा भी किया था कि आर्यन खान को छोड़ देने के लिए एनसीबी के एक अधिकारी एवं अन्य ने 25 करोड़ रुपये मांगे थे. अन्य में गोसावी भी शामिल है.

    Tags: Aryan Khan, Drugs case, Mumbai, NCB, Sushant Singh Rajput Case

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर