Home /News /maharashtra /

लता दी के स्मारक पर राजनीति शुरू, राम राम कदम ने सीएम को लिखा पत्र तो संजय राउत ने दिया ये जवाब

लता दी के स्मारक पर राजनीति शुरू, राम राम कदम ने सीएम को लिखा पत्र तो संजय राउत ने दिया ये जवाब

लता मंगेशकर को पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि.(फाइल फोटो)

लता मंगेशकर को पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि.(फाइल फोटो)

Lata Mangeshkar memorial politics: महाराष्ट्र में लता दी के नाम पर राजनीति तेज हो गई है. राज्य में बीजेपी नेता राम कदम ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर मांग की है कि लता दी का जहां अंतिम संस्कार हुआ है, वहीं उनका स्मारक बनाया जाए. राम कदम के रुख पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि लता जी के स्मारक को लेकर पत्र लिखने वाले लोग राजनीति कर रहे हैं. लता जी का स्मारक बनाना आसान नही है. क्योंकि वो अपने आप मे ही ऐसी शख्सियत थीं. उनका स्मारक बनाने के लिए देश की सरकार को सोचना होगा.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. इस समय जब पूरा देश स्वर साम्राज्ञी लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के निधन से गमगीन है तो महाराष्ट्र में लता दी के नाम पर राजनीति तेज हो गई है. राज्य में बीजेपी नेता राम कदम (Ram Kadam) ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (uddhav thackeray) को पत्र लिखकर मांग की है कि लता दी का जहां अंतिम संस्कार हुआ है, वहीं उनका स्मारक बनाया जाए. राम कदम के रुख पर शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि लता जी के स्मारक को लेकर पत्र लिखने वाले लोग राजनीति कर रहे हैं. लता जी का स्मारक बनाना आसान नही है. क्योंकि वो अपने आप मे ही ऐसी शख्सियत थीं. उनका स्मारक बनाने के लिए देश की सरकार को सोचना होगा.

रामकदम ने उद्धव ठाकरे को लिखे अपने पत्र में कहा है कि भारत रत्न लता दी का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ शिवाजी पार्क में किया गया. उनके करोड़ों प्रशंसक, संगीत प्रेमियों और लता दी के शुभचिंतकों की ओर से मेरा आपसे विनम्र अनुरोध है कि दिवंगत भारत रत्न दीदी का स्मारक उसी स्थान पर बनाया जाए, जहां वे पंचतत्व में विलीन हुईं. अंतः आपसे अनुरोध है कि जनता के इस मांग का सम्मान करते हुए तत्काल स्मारक का निर्माण किया जाहिए जिससे कि यह स्थल दुनिया के लिए प्रेरणा का स्थल बन सके.

शिवाजी मैदान में पंचतत्व में विलीन हुईं दीदी 
भारत  रत्न स्वर कोकिला लता मंगेशकर रविवार को पंचतत्व में विलीन हो गईं. रविवार सुबह 8 बजकर 12 मिनट पर मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन की दुखद खबर मिलते ही देश-विदेश में शोक की लहर दौड़ गई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुंबई के शिवाजी मैदान में उन्हें अंतिम विदाई दी. देश के कई बड़े नेता, अभिनेता और गणमान्य लोगों उन्हें श्रद्धांजलि देने मुंबई पहुंचे थे.

Tags: BJP, Lata Mangeshkar, Maharashtra, Shivsena

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर