लाइव टीवी

सोनू निगम की जान को खतरा, खुफिया अलर्ट के बाद पुलिस बढ़ाएगी सुरक्षा
Mumbai News in Hindi

आशीष अंशु | News18Hindi
Updated: April 4, 2018, 4:58 PM IST
सोनू निगम की जान को खतरा, खुफिया अलर्ट के बाद पुलिस बढ़ाएगी सुरक्षा
सोनू निगम पिछले साल अज़ान को लेकर बयान के बाद विवादों में घिर गए थे.

खुफिया रिपोर्ट में बताया गया ये कट्टरपंथी संगठन सोनू निगम को किसी पब्लिक इवेंट या प्रमोशन के दौरान निशाना बना सकते हैं.

  • Share this:
बॉलीवुड के प्रसिद्ध गायक सोनू निगम की जान को खतरे के मद्देनजर पुलिस उनकी सुरक्षा बढ़ाने जा रही है. दरअसल महाराष्ट्र के खुफिया विभाग ने पुलिस को भेजी एडवायजरी में कहा है कि कुछ कट्टरपंथी संगठन सोनू निगम की हत्या की साजिश रच रहे हैं.

सूत्रों के मुताबिक, खुफिया रिपोर्ट में बताया गया ये कट्टरपंथी संगठन सोनू निगम को किसी पब्लिक प्लेस पर या फिर किसी इवेन्ट या प्रमोशन के दौरान निशाना बना सकते हैं. ऐसे में मुंबई पुलिस भी सतर्क हो गई है और उनकी सुरक्षा बढ़ाने की कवायद शुरू हो गई है.

बता दें कि बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने पिछले साल सुबह-सुबह आने वाली अज़ान की आवाज़ पर आपत्ति जताई थी, जिसे लेकर तब काफी विवाद भी हुआ था. इस मामले में कई कट्टरपंथी संगठनों ने उन्हें लेकर उग्र धमकियां भी दी थीं.

'मैं पाकिस्तान के राष्ट्रगान को भी सम्मान दूंगा'

सिनेमाहॉल में राष्ट्रगान बजाए जाने के मुद्दे पर छिड़ी बहस में सोनू निगम ने भी कई बार बयान दिए. कुछ महीने पहले उन्होंने कहा कि वो देश के राष्ट्रगान का सम्मान करते हैं, लेकिन उनका मानना है कि सिनेमा हाल और रेस्टोरेंट में राष्ट्रगान चलाना ठीक नहीं है.

इसके साथ ही सोनू निगम ने यह भी कहा,"लोगों को हर देश के राष्ट्रगान का सम्मान करना चाहिए. हम सभी लोगों को अपने राष्ट्रगान का भी आदर करना चाहिए. अगर पाकिस्तान का राष्ट्रगान बजता है और सभी पाकिस्तानी उसके सम्मान के लिए खड़े होते हैं, तो मैं पाकिस्तान और वहां के लोगों के सम्मान में खड़ा हो जाऊंगा."

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2018, 9:49 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर