Home /News /maharashtra /

locals loot oil after tanker overturns on mumbai ahmedabad highway

मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर टैंकर पलटा, स्थानीय लोगों ने लूटा खाने का तेल

कई ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और लीक हुए तेल को अपने डिब्बों और अन्य बर्तनों में भरकर ले जाने लगे. (वीडियो ग्रैब)

कई ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और लीक हुए तेल को अपने डिब्बों और अन्य बर्तनों में भरकर ले जाने लगे. (वीडियो ग्रैब)

Mumbai-Ahmedabad Highway: हादसे में टैंकर चालक को मामूली चोट आई हैं. अधिकारी ने बताया कि एक स्थानीय बचाव दल ने बाद में टैंकर को सड़क से हटाया और सामान्य यातायात बहाल कर दिया गया.

पालघर. महाराष्ट्र में यहां व्यस्त मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग पर खाद्य तेल लेकर जा रहा एक टैंकर पलट गया, जिससे सड़क पर करीब तीन घंटे तक यातायात बाधित रहा. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि शनिवार को हुई दुर्घटना के बाद कई स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और टैंकर से गिर रहे तेल को लूटने लगे.

गुजरात के सूरत से मुंबई में प्रसंस्करण के लिए 12,000 लीटर खाद्य तेल लेकर जा रहे टैंकर के चालक का राजमार्ग पर तवा गांव के पास वाहन से नियंत्रण खो गया. इससे वाहन पलट गया और उसमें से तेल रिसने लगा. अधिकारी ने कहा कि कई ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और लीक हुए तेल को अपने डिब्बों और अन्य बर्तनों में भरकर ले जाने लगे. पुलिस को भीड़ को नियंत्रित करने के साथ-साथ यातायात को दुरुस्त करने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. यातायात करीब तीन घंटे तक प्रभावित रहा.

अधिकारी ने बताया कि हादसे में टैंकर चालक को मामूली चोट आई हैं. अधिकारी ने बताया कि एक स्थानीय बचाव दल ने बाद में टैंकर को सड़क से हटाया और सामान्य यातायात बहाल कर दिया गया.

Tags: Oil

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर