मुंबई पहुंचा टिड्डियों का दल! शोभा डे ने कहा- 'आपका स्वागत है टिड्डी जी'
Maharashtra News in Hindi

मुंबई पहुंचा टिड्डियों का दल! शोभा डे ने कहा- 'आपका स्वागत है टिड्डी जी'
फोटो साभारः ट्विटर/@DeShobhaa

टिड्डी की तस्वीर को शेयर करते हुए शोभा डे ने कैप्शन में लिखा, 'टिड्डियां यहां उतर गई हैं! मुंबई में आपका स्वागत है, टिड्डीजी. हमारे राजनीतिक कीटों के साथ बेझिझक घुलमिल जाइए.'

  • Share this:
मुंबई. कोरोना महामारी (Corona epidemic) के बीच टिड्डियों (Locusts) ने देश के कई हिस्सों में आतंक मचाया हुआ है. राजस्थान के बाद टिड्डियों का दल पंजाब,  मध्यप्रदेश, हरियाणा होते हुए अब महाराष्ट्र में प्रवेश कर गया है. मुंबई (Mumbai) से अब तक सोशल मीडिया (Social media) पर कई ऐसी तस्वीरें सामने आई है जिसमें टिड्डियों के आर्थिक राजधानी में प्रवेश करने का दावा किया गया है.

स्तंभकार और उपन्यासकार शोभा डे (Shobhaa De) ने भी टिड्डी की तस्वीर को शेयर किया है. टिड्डी की तस्वीर को शेयर करते हुए शोभा डे ने कैप्शन में लिखा, 'टिड्डियां यहां उतर गई हैं! मुंबई में आपका स्वागत है, टिड्डीजी. हमारे राजनीतिक कीटों के साथ बेझिझक घुलमिल जाइए.'

 



सोशल मीडिया पर लोग तस्वीरों और वीडियो को लेकर सोच रहे हैं कि क्या ये सही हैं. कुछ वीडियो में लिखा गया है कि ये जुहू, विक्रोली और कोलाबा के हैं. शोभा डे के अवला कई लोगों ने टिड्डियों की तस्वीरों को शेयर किया है और कई अलग-अलग तरह के कैप्शन लिखे हैं.



 

एक यूजर ने लिखा कि किसी की बालकनी में टिड्डी



बहुत सारे लोग ट्वीट कर इस बात की जानकारी लेना चाहते हैं कि क्या टिड्डी दल मुंबई शहर पहुंच चुका है. हालांकि टिड्डियों के दलों की मुंबई पहुंचने की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है. रिपोर्ट्स के अनुसार, टिड्डियों का दल नागपुर पहुंचा है.

ये भी पढ़ेंः-
कोरोना पर ब्रेक लगाने के लिए कर्नाटक ने 5 राज्यों से आने वाली फ्लाइट और ट्रेनों पर लगाई रोक

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading