अपना शहर चुनें

States

मुंबई में प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या के बाद खुद को मारी गोली, दोनों की मौके पर मौत

मुंबई पुलिस कर रही है जांच. (File Pic)
मुंबई पुलिस कर रही है जांच. (File Pic)

राहुल ने निधि से बातचीत करने के लिए उसे 4 जनवरी कि रात 9 बजे मालाड बुलाया था. कुछ समय तक दोनों के बीच बातचीत होती रही पर अचानक ही दोनों में बहस शुरू हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 5, 2021, 1:40 PM IST
  • Share this:
मुंबई. मुंबई (Mumbai Murder) के मालाड वेस्ट इलाके के बांगुर नगर पुलिस स्टेशन के क्षेत्र के अंतर्गत 4 जनवरी की रात लगभग 9:30 बजे एक दिल दहला देने वाली घटना हुई. यहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की बीच सड़क पर सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद खुद भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. मालाड पश्चिम के लिंक रोड पर बने इनॉर्बिट मॉल के पीछे बीच सड़क पर घटे इस गोलीकांड से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) कि शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी 28 वर्षीय प्रेमी राहुल यादव कांदिवली पश्चिम गणेश नगर के लालजी पाढ़ा का रहने वाला था और उसकी प्रेमिका निधि मिश्रा मालाड पूर्व कुरार विलेज में रहती थी. पुलिस के मुताबिक दोनों काफी समय से रिश्‍ते में थे. पर निधि के घर वाले इस रिश्ते से खुश नहीं थे. इसी वजह से निधि के घरवालों ने निधि कि शादी कहीं और तय कर दी थी. जब आरोपी राहुल को इस बात कि जानकारी मिली कि निधि कि शादी उसके घर वालों ने और दूसरी जगह तय कर दी है तो वो गुस्सा से पागल गया.

राहुल ने निधि से बातचीत करने के लिए उसे 4 जनवरी कि रात 9 बजे मालाड बुलाया था. कुछ समय तक दोनों के बीच बातचीत होती रही पर अचानक ही दोनों में बहस शुरू हो गई. तभी गुस्से में राहुल ने देसी कट्टा निकाला और निधि के सिर में गोली मार दी. कुछ समय बाद उसने कट्टे में फिर से गोली भरी और अपने सिर में गोली मारकर खुदकुशी कर ली.

इस घटना में दोनों की ही मौके पर मौत हो गई. मुंबई में गोलीबारी की घटना सुनकर मौके पर मुंबई पुलिस के आलाधिकारी भी पहुंच गए. मुंबई पुलिस का कहना है कि वो हर एंगल से जांच कर रही है कि इस घटना के पीछे क्या मकसद हो सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज