• Home
  • »
  • News
  • »
  • maharashtra
  • »
  • Maharashtra: बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में बड़ा हादसा, निर्माणाधीन फ्लाईओवर का हिस्सा गिरा, 13 मजदूर घायल

Maharashtra: बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में बड़ा हादसा, निर्माणाधीन फ्लाईओवर का हिस्सा गिरा, 13 मजदूर घायल

बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में बड़ा हादसा, निर्माणाधीन फ्लाईओवर का हिस्सा गिरा. फोटो-ANI

बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में बड़ा हादसा, निर्माणाधीन फ्लाईओवर का हिस्सा गिरा. फोटो-ANI

Mumbai Flyover Collapses: जानकारी के मुताबिक हादसा सुबह 4:40 बजे हुआ. बचाव कार्य में जुटे फायर‍ ब्रिगेड के अधिकारियों ने बताया कि घटनास्‍थल की जांच की जा रही है और मलबे में दबे लोगों की आशंका को देखते हुए टीम को सर्च ऑपरेशन में लगाया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई. मुंबई (Mumbai) के बांद्रा कुर्ला कॉम्‍प्‍लेक्‍स (Bandra Kurla Complex) में उस समय एक बड़ा हादसा हो गया जब कॉम्‍प्‍लेक्‍स में बन रहे निर्माणाधीन फ्लाईओवर (Flyover Collapses) का एक हिस्‍सा गिर पड़ा. इस हादसे में 13 मजदूरों के घायल होने की खबर है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने घायलों को मलबे से बाहर निकाला और निकट के अस्‍पताल में भर्ती कराया. जानकारी के मुताबिक हादसा सुबह 4:40 बजे हुआ. बचाव कार्य में जुटे फायर‍ ब्रिगेड के अधिकारियों ने बताया कि घटनास्‍थल की जांच की जा रही है और मलबे में दबे लोगों की आशंका को देखते हुए टीम को सर्च ऑपरेशन में लगाया गया है.

    जानकारी के मुताबिक मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्‍प्‍लेक्‍स में ये फ्लाईओवर बन रहा है. खबर है कि सुबह जब मजदूर निर्माणाधीन फ्लाईओवर के पास ही सो रहे थे तभी अचानक फ्लाईओवर का एक हिस्‍सा गिर पड़ा. इस हादसे में फ्लाईओवर के नीचे कुछ मजूदर घायल हो गए. घटना की सूचना पाकर तुरंत मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची और घायलों को मलबे से बाहर निकाला. हादसे में घायल सभी मजदूरों को बीएन देसाई अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

    डीसीपी मंजूनाथ सिंघे ने बताया कि हादसे में कोई भी लापता नहीं है और न ही किसी मजूदर की जान गई है. हालांकि अभी भी मलवे को हटाने का काम जारी है. फ्लाईओवर किस वजह से गिरा है, इसकी जांच की जा रही है.

    वहीं दूसरी तरफ मुंबई के मानखुर्द इलाके में शुक्रवार तड़के एक स्क्रैप यार्ड में भीषण आग लग गई. मौके पर दमकल की छह गाड़ियों को भेजा गया है. अभी भी आग बुझाने का काम जारी है. अभी तक इस बात का पता नहीं लग सका है कि आग कैसे लगी है. दमकल विभाग के अधिकारियों के मुताबिक हादसे में किसी के जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज