लाइव टीवी
Elec-widget

पुणे: ड्रेनेज लाइन के लिए खोदे गड्ढे में 5 लोग फंसे, 3 को निकाला, एक की मौत

News18Hindi
Updated: December 2, 2019, 12:47 AM IST
पुणे: ड्रेनेज लाइन के लिए खोदे गड्ढे में 5 लोग फंसे, 3 को निकाला, एक की मौत
गड्ढे में गिरे व्यक्ति को बचाने पहुंचे फायर ब्रिगेड कर्मचारी भी उसी गड्ढे में फंस गए. Photo. ANI

पुणे (Pune) में ड्रेनेज लाइन (drainage line) के लिए खोदे गए एक होल में एक व्यक्ति फंस गया. इसे बचाने के लिए दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे. जब बचाव कार्य चल रहा था, उसी समय मिट्टी धसकने से सभी पांचों लोग उस गड्ढे में फंस गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 2, 2019, 12:47 AM IST
  • Share this:
पुणे. महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुणे (Pune) में रविवार को एक बड़ा हादसा हो गया. ड्रेनेज लाइन (drainage line) के लिए खोदे गए एक होल में एक व्यक्ति फंस गया. इसे बचाने के लिए दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे. जब बचाव कार्य चल रहा था, उसी समय मिट्टी धसकने से दमकल विभाग दो कर्मचारी और दो अन्य लोग गड्ढे गिर गए. कुल पांच में  गड्ढे फंस गए. इसके बाद उन्हें बचाने का अभियान शुरू किया गया. इसमें से 3 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया. इस दौरान एक दमकलकर्मी की मौत हो गई. एक व्यक्ति को निकालने का प्रयास जारी है.

जानकारी के अनुसार ड्रेनेज लाइन के लिए खोदे गए होल में एक व्यक्ति फंस गया था. इसी व्यक्ति को बचाने के लिए फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर पहुंचे थे, जिसमें से विशाल जाधव नामक एक कर्मी ने दम तोड़ दिया. यह घटना पुणे के डपोली इलाके की बताई जा रही है. फंसे लोगों को बचाने के लिए जेसीबी मशीनों से खुदाई की जा रही है.





घटना की सूचना पर पुलिस व प्रशासन के आला अधिकारी मौके पहुंचे हैं. वहां पर एंबुलेंस को तैनात किया गया है, जैसे ही होल से फंसा हुआ आदमी निकलेगा उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा जाएगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महाराष्ट्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 1, 2019, 11:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...